बाथरूम का शीशा तोड़कर गैस एजेंसी में घुसे चोर, 97210 रुपये और लैपटॉप लेकर हुए फरार

दुगरी के इटां वाला रोड स्थित गैस एजेंसी में घुसे चोर नगदी व अन्य सामान पर हाथ साफ कर गए।

By Sat PaulEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 01:16 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 01:16 PM (IST)
बाथरूम का शीशा तोड़कर गैस एजेंसी में घुसे चोर, 97210 रुपये और लैपटॉप लेकर हुए फरार
बाथरूम का शीशा तोड़कर गैस एजेंसी में घुसे चोर, 97210 रुपये और लैपटॉप लेकर हुए फरार

जेएनएन, लुधियाना। दुगरी के इटां वाला रोड स्थित गैस एजेंसी में घुसे चोर नगदी व अन्य सामान पर हाथ साफ कर गए। घटना का तब पता चला, जब अगली सुबह पहुंचे मैनेजर ने ताला खोल कर देखा।सूचना मिलने पर पहुंची थाना दुगरी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जांच अधिकारी सुरिंदर कुमार ने बताया कि उक्त केस मॉडल टाउन निवासी अविराज सिंह बिदेशा की शिकायत पर दर्ज किया गया।

पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता ने बताया कि दुगरी के ईटां वाला रोड इलाके में उसका पेट्रोल पंप तथा ओंकार गैस एजेंसी है। हर रोज की तरह 11 जनवरी की शाम एजेंसी बंद करके वे लोग घर चले गए। अगली सुबह वहां पहुंचे मैनेजर दलजीत सिंह ने ताला खोल कर देखा तो बाथरूम का शीशा टूटा हुआ था। एजेंसी के ऑफिस में पहुंच कर चेक किया, तो वहां गल्ले में पड़ी 97210 रुपये, एक लैपटाॅप तथा सीसीटीवी कैमरे की रिकाॅर्डिंग के लिए लगाई डीवीआर चोरी हो चुकी थी।

अविराज सिंह ने बताया कि ऑफिस का स्टाफ हर रोज दोपहर तक आई सारी पेमेंट बैंक में जमा करा देता है। मगर उसके बाद शाम तक आने वाली पेमेंट को ऑफिस के दराज में रख दिया जाता है। जिसे अगले दिन बैंक में भेजा जाता है। चोरी हुई नगदी 11 जनवरी दोपहर के बाद की कलेक्शन थी। सुरिंदर कुमार ने बताया कि मामले का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी