लुधियाना में शाॅल फैक्ट्री पर चाेराें का धावा, ताले तोड़ लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

गांव बाजड़ा स्थित प्रिया कालोनी की एक शाल फैक्ट्री में ताले तोड़ कर घुसे चोर अंदर से लाखों रुपये कीमत का सामान चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला जब अगली सुबह फैैक्ट्री का मालिक व स्टाफ वहां पहुंचा।

By Edited By: Publish:Sun, 23 Jan 2022 01:45 AM (IST) Updated:Sun, 23 Jan 2022 01:45 AM (IST)
लुधियाना में शाॅल फैक्ट्री पर चाेराें का धावा, ताले तोड़ लाखों के सामान पर किया हाथ साफ
शाल फैक्ट्री में ताले तोड़ कर घुसे चोर अंदर से लाखों रुपये कीमत का सामान उड़ाया।

जासं, लुधियाना। गांव बाजड़ा स्थित प्रिया कालोनी की एक शाल फैक्ट्री में ताले तोड़ कर घुसे चोर अंदर से लाखों रुपये कीमत का सामान चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला, जब अगली सुबह फैैक्ट्री का मालिक व स्टाफ वहां पहुंचा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना मेहरबान पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। हवलदार राकेश कुमार ने बताया कि उक्त केस चंडीगढ़ रोड के सेक्टर 32 निवासी विनय महाजन की शिकायत पर दर्ज किया गया।

अपने बयान में उसने बताया कि गांव बाजड़ा स्थित प्रिया कालोनी में उनकी महाजन शाल के नाम से फैक्ट्री है। गत 20 जनवरी की रात वो फैक्ट्री में ताले लगा कर अपने घर चला गया। अगली सुबह वहां पहुंच कर देखा तो बाहर लगे ताले टूटे हुए थे। अंदर जाकर चेक किया तो पता चला कि फैक्ट्री में घुसे चोर वहां से 86 थान, 3 बोरे कपड़ा तथा दफ्तर में लगी एलईडी चोरी करके ले गए थे। राकेश कुमार ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

फैक्ट्री गोदाम में माल से भरे 155 कारटून चोरी

लुधियाना। फोकल प्वाइंट स्थित फैक्ट्री के गोदाम में से संदिग्ध परिस्थितियों में माल से भरे सैंकड़ों कारटून चोरी हो गए। अब थाना मोती नगर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू की है।

एएसआई अनिल कुमार ने बताया कि उक्त केस न्यू सुभाष नगर की गली नंबर 10 निवासी मनदीप शर्मा की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वो फोकल प्वाइंट स्थित सुभाष पोलिटेक्स लिमिटेड वेयर हाउस में प्रोडक्शन मैनेजर काम करता है। 21 दिसंबर की शाम 4 बजे वो स्टाक चेक कर रहा था तो उसने देखा में उसमें 155 कारटून कम थे। उन कारटून में माल के कुल 9 हजार पीस थे। अनिल कुमार ने कहा कि मामले की विभिन्न एंगल से जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी