लुधियाना के खन्ना में बहू की हत्या कर दबा दी थी लाश, कंकाल के टुकड़े कर जलाने के बाद कुएं में फेंका

खन्ना के रोहणों खुर्द में एक सास काे जब बहू के चरित्र पर शक हुअा ताे उसने खाैफनाक कदम उठाया। महिला का बेटा गुरजीत सिंह विदेश में रहता है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Edited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 05:50 AM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2020 10:31 AM (IST)
लुधियाना के खन्ना में बहू की हत्या कर दबा दी थी लाश, कंकाल के टुकड़े कर जलाने के बाद कुएं में फेंका
लुधियाना के खन्ना में बहू की हत्या कर दबा दी थी लाश, कंकाल के टुकड़े कर जलाने के बाद कुएं में फेंका

खन्ना, जेएनएन।  गांव रोहणों खुर्द में एक सास ने करीब ढाई साल पहले अपनी बहू की हत्या कर उसका शव जमीन में दबा दिया था। उसके 11 महीने बाद उसने फिर से शव को बाहर निकाल उसके कंकाल को पीस कर छोटे-छोटे टुकड़े किए और उसे कुएं में फेंक दिया। लेकिन, कहते हैं कि अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो वह कानून के हाथों बच नहीं पाता।

आखिर ढाई साल बाद कत्ल के इस मामले से पर्दा उठा और खन्ना पुलिस ने आरोपित सास और उसके एक साथी को हत्या के इल्जाम में धर दबोचा है। बहू की हत्या के लिए दी थी एक लाख की सुपारी डीएसपी खन्ना राजन परमिंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों में सास बलजीत कौर और उसके मायके सरहिंद के गांव मुल्लापुर खुर्द के रहने वाले कश्मीर सिंह उर्फ कुक्कू शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि बलजीत कौर के बेटे गुरजीत सिंह की की शादी गुरमीत कौर के साथ हुई थी। दोनों का एक बेटा भी था। गुरजीत सिंह विदेश रहता था और बलजीत कौर को अपनी बहू के चाल-चलन पर शक था। इसके चलते दोनों में विवाद होता रहता और बलजीत कौर को बहू गुरमीत कौर पीटती भी थी। इस पर अपने हालात की जानकारी बलजीत कौर ने कश्मीर सिंह को दी और अपनी बहू को मारने के लिए एक लाख रुपए में सौदा तय किया।

पहले खिलाई नींद की गोलियां, फिर गला घोंट कर की थी बहू की हत्या

10 दिसंबर 2017 की रात को बलजीत कौर ने कश्मीर ¨सह के आने से पहले गुरमीत कौर को नींद की गोलियां खिला दी। फिर बेहोशी की हालत में दोनों ने गुरमीत कौर की गला दबा कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर के बरामदे में ही गड्ढा खोद कर दबा दिया। इसके 11 महीने बाद दोनों ने दोबारा शव को निकाला और उसे लोहे के किसी औजार से हड्डियों को छोटे टुकड़े करने के बाद उसके सूट व टोपी के साथ जलाया और औजार, शाल, टोपी व हड्डियों को एक पुराने कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने अब वह हड्डियों के टुकड़े बरामद कर लिए थे।

गुरमीत कौर के प्रेमी के साथ भागने का दर्ज करवाया था केस

2017 में गुरमीत कौर की हत्या के बाद बलजीत कौर ने सब को बताया कि वह अपने प्रेमी सतिंदर सिंह उर्फ बब्बू निवासी घड़ुआं (मोहाली) के साथ भाग गई और अपने साथ करीब 22 लाख रुपए भी उनके ले गई। इस पर पुलिस ने सतिंदर सिंह के खिलाफ अपहरण व धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया था। अब की गई जांच में यह भी साफ हुआ कि उस वक्त सतिंदर सिंह भारत में नहीं बल्कि दुबई में था। हालांकि, पुलिस ने डीएनए की रिपोर्ट आने तक सतिंदर के खिलाफ दर्ज केस को रद नहीं किया है। इसी एफआइआर में बलजीत कौर व कश्मीर ¨सह के खिलाफ हत्या की धाराएं जोड़ दी गई हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी