लुधियाना के जगराओं में स्मार्ट सरकारी स्कूल गालिब कलां की टीचर की कोरोना से मौत, दो बार टेस्ट रिपोर्ट आई थी नेगेटिव

लुधियाना के जगराओं में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल गालिब कलां की मैथ टीचर की आज सुबह कोरोना से मौत हो गई। सिविल अस्पताल जगराओं में जब तेजिंदर कौर ने 18 जनवरी को कोरोना जांच करवाई थी तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 10:21 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 10:21 AM (IST)
लुधियाना के जगराओं में स्मार्ट सरकारी स्कूल गालिब कलां की टीचर की कोरोना से मौत, दो बार टेस्ट रिपोर्ट आई थी नेगेटिव
लुधियाना के जगराओं में कोरोना से सरकारी स्कूल की टीचर की हुई मौत।

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। जगराओं में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल गालिब कलां की मैथ टीचर तेजिंदर कौर की सुबह साढ़े सात बजे कोरोना से मौत हुई है। यह जानकारी मृतक टीचर तेजिंदर कौर के परिजनों दी। उन्होंने बताया कि कोरोना से तेजिंदर कौर की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि सिविल अस्पताल जगराओं में जब तेजिंदर कौर ने 18 जनवरी को कोरोना जांच करवाई थी तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। जब उनकी घर में तबीयत खराब हुई तो फिर जैन अस्पताल में दिखाया तो उन्होंने डीएमसी रेफर कर दिया था क्योंकि उनको सांस लेने में दिक्कत आ रही थी।

डीएमसी में भर्ती होने के बाद पहले रेपिड टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और 72 घंटे वाली कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई थी और 23 जनवरी सुबह उनकी मौत हो गई है। इस बात की पुष्टि सिधवां बेट अस्पताल के हेल्थ इंस्पेक्टर बलविंदरपाल सिंह ने की। उन्होंने बताया कि मृतक टीचर का पति गुरप्रीत सिंह जोकि घास मंडी प्राइमरी स्कूल में टीचर है और उनकी 12वीं कक्षा में पढ़ती बेटी भी कोरोना पाजिटिव है।

मृतक टीचर के परिजनों ने प्रशासन व शिक्षा विभाग से गुहार लगाई है कि कुछ दिनों के लिए स्कूल बंद कर दिए जाए ताकि बाकी लोगों की जान को बचाया जाए। उधर, सिधवां बेट के हेल्थ इंस्पेक्टर बलविंदर पाल सिंह ने बताया कि स्कूल में आने वाले बच्चाें की कोरोना जांच रेगूलर अभी रहेगी ताकि बीमारी को फैलने से रोका जाए। कोरोना से मौत हुई टीचर का दोपहर को अंतिम संस्कार हाेगा।

यह भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir Donation: राम मंदिर धन संग्रह के लिए लुधियाना में राम भक्त निकालेंगे 10 किलोमीटर लंबी स्कूटर रैली

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी