पिस्तौल दिखाकर पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूटे 23 हजार

श्री माछीवाड़ा साहिब गांव चौंता में एक पेट्रोल पंप से दो मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने पिस्तौल की नोक पर 23 हजार रुपये की नकदी लूट ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 02:34 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 02:34 AM (IST)
पिस्तौल दिखाकर पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूटे 23 हजार
पिस्तौल दिखाकर पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूटे 23 हजार

संवाद सहयोगी, श्री माछीवाड़ा साहिब: थाना कूंमकलां के अधीन पड़ते गांव चौंता में एक पेट्रोल पंप से दो मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने पिस्तौल की नोक पर 23 हजार रुपये की नकदी लूट ली। जानकारी अनुसार कंव चौंता के पास कृषि बहुमंतवी सहकारी सभा का एक पेट्रोल पंप है। शुक्रवार दोपहर को करीब 12.20 बजे दो व्यक्ति एक मोटरसाइकिल पर पेट्रोल लेने आए। इन्होंने 40 रुपये का मोटरसाइकिल में तेल डलवाया और पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारी बतिदर कुमार से खाली बोतल की माग की। इसके बाद बतिदर कुमार जब खाली बोतल लेने गया, तो पीछे से एक व्यक्ति ने उसे पिस्तौल दिखाकर धमकाया और उसके पास से 23 हजार रुपये की नकदी लूटकर दोनों फरार हो गए। घटना के बाद कूंमकलां पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की । वहीं थाना मुखी परमजीत सिंह ने कहा कि पेट्रोल पंप कर्मचारी बतिदर कुमार के बयान पर मामला दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है। चाकू दिखाकर युवती का मोबाइल लूटा

लुधियाना : बाबा जीवन सिंह नगर में बदमाश ने चाकू के बल पर युवती का मोबाइल लूट लिया। थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी। ताजपुर रोड के बाबा जीवन सिंह नगर की सिमी ने बताया कि तीन जून को बहन के साथ गली में सैर कर रही थी। रात 9.30 बजे पीछे से अज्ञात व्यक्ति ने चाकू के बल पर हाथ में पकड़ा वीवो कंपनी का मोबाइल लूट लिया।

chat bot
आपका साथी