गोविंदा व उनकी बेटी के लिए ड्रेसेज डिजाइन कर चुकी है स्माइली

लंदन फैशन वीक में व्यक्तिगत तौर पर ड्रेसिज डिजाइन करने वाली शहर की स्माइली सेठी हाल ही में अभिनेता गोविंदा व उनकी बेटी टीना आहूजा के लिए भी ड्रेसिज डिजाइन कर चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 05:03 PM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 05:03 PM (IST)
गोविंदा व उनकी बेटी के लिए ड्रेसेज डिजाइन कर चुकी है स्माइली
गोविंदा व उनकी बेटी के लिए ड्रेसेज डिजाइन कर चुकी है स्माइली

जासं, लुधियाना: लंदन फैशन वीक में व्यक्तिगत तौर पर ड्रेसिज डिजाइन करने वाली शहर की स्माइली सेठी हाल ही में अभिनेता गोविंदा व उनकी बेटी टीना आहूजा के लिए भी ड्रेसिज डिजाइन कर चुकी है। स्माइली गोविंदा के लिए कोट तथा बेटी के लिए शॉट ड्रेस तैयार कर चुकी है। लंदन फैशन वीक से लौट अपने अनुभव बताने वाली स्माइली सेठी ने गारमेंट्स की दस रेंज तैयार की थी जिसमें जंप सूट, शॉट ड्रेसिज, कोट, गाउन आदि शामिल रहा। भले ही ड्रेसिज तैयार करने के लिए तीन से चार महीने का समय लगा पर लंदन फैशन वीक का अनुभव हमेशा यादगार रहेगा। स्माइली बताती है कि पंद्रह सितंबर को हुए इस फैशन वीक में उसने आइएनआइएफडी और इंडिया का प्रतिनिधित्व किया। वहां उसकी कलेक्लशन को स्टाइलिश ब्लागर्स ने सराहा। फैशन वीक के दौरान यहां उसकी कलेक्शन पर माडल्स ने रैंप वॉक किया, वहीं एक राउंड में उसने गाउन पहन खुद भी रैंप वॉक किया। लंदन के इंडियन हाउस में भारत के उच्चायुक्त मनीश सिंह ने युवा डिजाइनर स्माइली को विशेष तौर पर सम्मानित किया।

सेलिब्रिटी की ड्रेसिस तैयार करने का सपना

स्माइली ने बताया कि उसका सपना बालीवुड में आने का है और वह सेलिब्रिटी के लिए ड्रेस डिजाइन करना चाहती है। जहां तक गोविंदा और उनकी बेटी के लिए ड्रेसिज तैयार करने की बात है तो स्माइली ने बताया कि इंस्टाग्राम पेज के लिए उनके स्टाइलिश ने स्माइली को एप्रोच किया जिसके बाद उसने यह कलेक्शन तैयार की।

द बॉस लेडी रखा कलेक्शन नेम

स्माइली ने अपनी कलेक्शन का नाम द बॉस लेडी रखा व थीम वूमेन वरियर लिया। इससे पहले अप्रैल में लुधियाना फैशन वीक में ब्लैक, वाइट और ग्रे रंग को अपनी कलेक्शन में लिया था। अब लैक्मे फैशन वीक के लिए इन्हीं कलेक्शन को मोल्ड कर इनमें लेमन, पिंक, येलो रंग दिए। स्माइली ला बेला नाम से क्लोथिंग ब्रांड भी लांच कर चुकी है। इस दौरान आइएनआइएफडी की डायरेक्टर रीतू कोचर, चंदा, मोना लाल मौजूद रही।

chat bot
आपका साथी