एसीपी ऑफिस में पेश हुए सिद्धू मूसेवाला, अफसरों के रिश्तेदारों ने ली सेल्फी; पत्रकारों से धक्का-मुक्की

सिद्धू मूसेवाला के एसीपी कार्यालय में पहुंचने की बात लोगों को पता चली तो वहां उनके फैन्स का तांता लग गया। वीआइपी को एसीपी कार्यालय में जगह मिली और बाकी को बाहर रहना पड़ा।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sat, 25 Jan 2020 01:57 PM (IST) Updated:Sat, 25 Jan 2020 01:57 PM (IST)
एसीपी ऑफिस में पेश हुए सिद्धू मूसेवाला, अफसरों के रिश्तेदारों ने ली सेल्फी; पत्रकारों से धक्का-मुक्की
एसीपी ऑफिस में पेश हुए सिद्धू मूसेवाला, अफसरों के रिश्तेदारों ने ली सेल्फी; पत्रकारों से धक्का-मुक्की

लुधियाना, जेएनएन। जब किसी मामले में कोई आरोपित जांच के लिए अधिकारी के सामने पेश होता है तो उसे कार्यालय के बाहर इंतजार करना पड़ता है। अधिकारी के सामने जाने से पहले उसके पसीने छूटने लगते हैं, लेकिन शुक्रवार को इसका उल्टा हुआ। दरअसल एसीपी साउथ के कार्यालय में एक मामले की जांच में शामिल होने आए मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पहुंचने से कार्यालय का माहौल रंगीन हो गया।

मूसेवाला कार्यालय में करीब सवा घंटे तक रहे, लेकिन एक घंटे तक सेल्फी और फोटो सेशन चलता रहा। मामले की कवरेज करने पत्रकार पहुंचे तो पहले पुलिस मुलाजिमों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की और बाद में मूसेवाला के बाउंसरों ने कैमरों पर हाथ मारे। मौके पर बवाल बढ़ता देख एसीपी ने मामले को शांत किया। मूसेवाला सभी आरोपों को नकारते हुए वहां से चले गए। एसीपी के कार्यालय में पुलिस और सिविल प्रशासन के कई अधिकारियों के चहेते मौजूद थे, जिन्होंने सिद्धू मूसेवाला के साथ सेल्फी ली।

एसीपी साउथ के कार्यालय में पहुंचे सिद्दू मूसेवाला के साथ सेल्फी लेता पुलिस कर्मचारी।

एसीपी कार्यालय में लग गया था फैन्स का तांता

सिद्धू मूसेवाला के एसीपी कार्यालय में पहुंचने की बात लोगों को पता चली तो वहां उनके फैन्स का तांता लग गया। वीआइपी को एसीपी कार्यालय में जगह मिली और बाकी को बाहर रहना पड़ा। मूसेवाला अपने कुछ साथियों के साथ पहले आत्मनगर पुलिस चौकी में पहुंचे। वहां से केस प्रॉपर्टी के लिए रखे गए वाहनों के बीच से होते हुए एसीपी कार्यालय में पहुंचे, मगर वहां पर भी मीडिया और लोगों का जमावड़ा होने से हालात काफी गंभीर हो गए और धक्का-मुक्की भी हुई।

मनकीरत औलख का भी नाम था शिकायत में

कुलदीप सिंह खैहरा ने 13 जनवरी को पुलिस कमिश्नर को सिद्धू मूसेवाला और मनकीरत औलख के खिलाफ शिकायत दी थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो में सिद्धू मूसेवाला और अन्य गायक इकट्ठा होकर पार्टी मना रहे हैं और वह गीत गा रहे हैं जो भड़काऊ है और इससे हाईकोर्ट के आदेशों की भी धज्जियां उड़ी हैं। इसलिए सिद्दू मूसेवाला और मनकीरत औलख के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज होना चाहिए। इसकी जांच के लिए एसीपी साउथ जशनदीप सिंह को कहा गया था और सिद्धू मूसेवाला उनके कार्यालय पहुंचे थे।

लिखित में कहा जानबूझकर नहीं गाया

सिद्दू मूसेवाला ने लिखित में बयान दिया है कि उन्होंने गीत लोगों के बीच नहीं गाया है और न ही इसे रिकार्ड किया है। वे कुछ दोस्त के साथ एकत्रित हुए थे और वहीं पर गीत गुनगुनाया था, मगर वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मुझे नहीं पता कि इसमें क्या गलत है, जिसके बाद उन्हें हाईकोर्ट की गाइडलाइन बता दी गई है। मूसेवाला के साथ फोटोशूट करवाने की बात बिल्कुल गलत है।

जशनदीप सिंह गिल, एसीपी 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी