लुधियाना में शॉपिंग मॉल, होटल व रेस्टोरेंट खुले, कम संख्या में पहुंच रहे ग्राहक

मॉल में अधिकतर शॉप्स तो खोल दी गई हैं। जबकि अभी ग्राहकों का इंतज़ार है। पहले दिन होने के चलते अभी दुकानदार डिस्प्ले को बेहतर करने में जुटे है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Mon, 08 Jun 2020 12:41 PM (IST) Updated:Mon, 08 Jun 2020 12:41 PM (IST)
लुधियाना में शॉपिंग मॉल, होटल व रेस्टोरेंट खुले, कम संख्या में पहुंच रहे ग्राहक
लुधियाना में शॉपिंग मॉल, होटल व रेस्टोरेंट खुले, कम संख्या में पहुंच रहे ग्राहक

लुधियाना, [मुनीश शर्मा]। अगर आप शॉपिंग के मूड में है और लंबे समय से मॉल बंद होने से परेशान थे तो यह खबर आपके लिए है। जी हां, शहर में शॉपिंग मॉल सोमवार को सुबह पूर्ण सावधानियों के साथ खोल दिए गए हैं। आप पहले की तरह अब शॉपिंग तो कर सकते हैं, लेकिन कोविड के चलते शॉपिंग करने के तौर तरीकों में थोड़ा बदलाव हुआ है। आपको मोबाइल में कोवा एप डाउनलोड किए बिना अब माॅल में जाने की इजाजत नहीं होगी और टोकन के जरिये आप केवल 2 घंटे ही शॉपिंग कर सकेंगे। साथ ही आपको सभी नियमों का पालन करना होगा।

शॉप्स खुली ग्राहकों का इंतजार

मॉल में अधिकतर शॉप्स तो खोल दी गई हैं। जबकि अभी ग्राहकों का इंतज़ार है। पहले दिन होने के चलते अभी दुकानदार डिस्प्ले को बेहतर करने में जुटे है। इसके साथ ही बेहद कम ग्राहक आ रहे हैं।

नियमों को लेकर सजग

माॅल प्रबंधन नियमों को लेकर पूर्ण रूप से सजग हैं और किसी तरह की कोताही नहीं बरती जा रही है। जिन ग्राहकों ने कोवा एप नही डाउनलोड किया है, उन्हें एंट्री नही दी जा रही है। अंदर जाने से पहले डाउनलोड करवाया जा रहा है।

होटल में होम डिलीवरी का सहारा

होटल भी खोल दिए गए हैं, लेकिन ग्राहकों की आमद नहीं हुई है। ऐसे में अधिकतर होटल ऑनलाइन से होम डिलीवरी पर फोकस कर रहे हैं, ताकि होटल के प्रोसेस को वर्किंग में लाया जा सके।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी