सिद्धू के बयान पर हंगामा, पुलिस ने शिवसैनिकों को कांग्रेस मुख्यालय में घुसने से रोका

पुलवामा आतंकी हमले पर कैबिनेट मंत्री नवजोत ¨सह सिद्धू की ओर से दिए गए बयान से नाराज शिवसैनिकों ने कांग्रेस मुख्यालय के सामने प्रदर्शन किया।

By Edited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 09:00 AM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 04:52 PM (IST)
सिद्धू के बयान पर हंगामा, पुलिस ने शिवसैनिकों को कांग्रेस मुख्यालय में घुसने से रोका
सिद्धू के बयान पर हंगामा, पुलिस ने शिवसैनिकों को कांग्रेस मुख्यालय में घुसने से रोका

जासं लुधियाना : पुलवामा आतंकी हमले पर कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू की ओर से दिए गए बयान से नाराज शिवसैनिकों ने कांग्रेस मुख्यालय के सामने प्रदर्शन किया। मंगलवार को शिवसेना पंजाब के चेयरमैन राजीव टंडन की देखरेख में हुए इस प्रदर्शन के दौरान शिवसैनिकों ने कांग्रेस मुख्यालय में घुसने की कोशिश की। पर वहां तैनात पुलिस ने पहले ही बैरीकेडिंग कर दी थी। पुलिस ने उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया। शिवसैनिकों की पुलिस के साथ तकरार भी हुई। पर वे कांग्रेस मुख्यालय में नहीं घुस सके। फिर उन्होंने मुख्यालय के बाहर ही अपने साथ लाए पोस्टर पर नवजोत सिद्धू की फोटो पर कालिख पोती। नवजोत सिद्धू को बोतल से दूध पिला रहे राहुल गांधी की तस्वीर लिए पहुंचे शिवसैनिकों ने कहा कि देश विरोधी बयानबाजी करने पर सिद्धू को बाहर का रास्ता दिखाने की बजाए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाबाशी दे रहे हैं। यह देश व शहादत पाने वाले हमारे वीर जवानों का अपमान है। तिरंगा पकड़े शिवसैनिकों ने भारत माता की जय और नवजोत सिद्धू शर्म करो शर्म करो के नारे भी लगाए।

वहीं शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों की याद में शिवसेना fहदुस्तान ने तिरंगा मार्च निकाला। यह मार्च शिवसेना व्यापार सेना पंजाब प्रदेश इकाई द्वारा संगठन के पंजाब चेयरमैन रितेश राजा मनचंदा, पंजाब प्रमुख चन्द्रकान्त चड्ढा व जिला प्रधान गौतम सूद के नेतृत्व में निकाला गया। यह मार्च संगठन मुख्यालय स्थानीय फव्वारा चौक से शुरू होकर माल रोड, भारत नगर चौक, कचहरी चौक होता हुआ जिलाधीश कार्यालय जाकर संपन्न हुआ।

chat bot
आपका साथी