शिव सेना की पंजाब इकाई का बड़ा दावा, पीएम मोदी के काफिले को रोकने में खालिस्तानी आतंकियाें का हाथ

हनी महाजन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के काफिले के रुकने के चंद मिनटो बाद ही आतंकी गुरपतवंत पन्नू द्वारा वीडियो जारी कर काफिले को उसके इशारों पर रोके जाने की वीडियो जारी करना कहीं न कहीं प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में सेंध लगाना था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 10 Jan 2022 08:57 AM (IST) Updated:Mon, 10 Jan 2022 09:14 AM (IST)
शिव सेना की पंजाब इकाई का बड़ा दावा, पीएम मोदी के काफिले को रोकने में खालिस्तानी आतंकियाें का हाथ
पीएम के पंजाब दाैरे पर शिवसेना का बड़ा दावा। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शिवसेना (बाल ठाकरे) की पंजाब इकाई ने पंजाब में पीएम माेदी के काफिले काे राेकने पर बड़ा दावा किया है। पार्टी के युवा सेना के पंजाब प्रभारी हनी महाजन ने कहा कि इस साजिश के पीछे खालिस्तानी आतंकियाें का हाथ हाे सकता है। जिस गांव मुदकी में प्रधानमंत्री मोदी के काफिले को रुकना पड़ा वहां से महज 20 किलोमीटर की दूरी पर पाकिस्तान सीमा है। इसके साथ ही मोगा में हाई अलर्ट के बावजूद खालिस्तानी आतंकियों के तीन साथियों का हैंड ग्रेनेड व पिस्तौल के साथ पकड़े जाना बड़े सवालिया निशान खड़े कर रहा है।

हनी महाजन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के काफिले के रुकने के चंद मिनटों बाद ही देशविरोधी आतंकी संगठन सिख फार जस्टिस के आतंकी गुरपतवंत पन्नू द्वारा वीडियो जारी किया गया। इससे यह साबित हाेता है कि कहीं न कहीं प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में सेंध लगाकर किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की साजिश थी।

लुधियाना में पत्रकाराें से बातचीत करते शिवसेना नेता। (जागरण

यह भी पढ़ें-लुधियाना के समाजसेवी सुखदेव सिंह के प्रयास लाए रंग, चार साल से शहादत दिवस को बाल दिवस घोषित कराने को लेकर थे प्रयासरत

आतंकी घटनाओं को रोकने में कांग्रेस सरकार नाकाम

रोहित मैंगी व रामपाल शर्मा ने कहा कि पंजाब में चुनावों से पहले हो रही आतंकी घटनाओं को रोकने में पंजाब की कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है क्योंकि एक ओर जहां सत्ताधारियों द्वारा पंजाब की बहादुर पुलिस का राजनीतिकरण किया जा रहा है वहीं कांग्रेस के पंजाब अध्यक्ष नवजोत सिद्धू द्वारा सरेआम स्टेजों पर पंजाब पुलिस के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है।

गृह मंत्रालय से पंजाब में अमन शांति स्थापित करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों के राज्य में दखल देने का आग्रह किया है। गाैरतलब है कि शिवसेना हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पंजाब पहुंचने पर उनके काफिले को 20 मिनट तक रुकना पड़ा, जिसके बाद बड़ी लापरवाही के लिए जिम्मेदार  मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी है।

यह भी पढ़ें-पंजाब कांग्रेस में अभिनेता सोनू सूद की बहन के खिलाफ बगावत, विधायक हरजाेत के घर के बाहर समर्थकाें का हंगामा

chat bot
आपका साथी