पड़ोसी करता था तंग, परेशान होकर 10वीं की छात्रा ने उठाया यह खौफनाक कदम

लुधियाना की कैप्टन कॉलोनी की रहने वाली दसवीं की छात्रा ने फंदा लगाकर जान दे दी। परिजनों का आरोप है कि उनकी लड़की को पड़ोसी तंग करता था।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 05:20 PM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 05:20 PM (IST)
पड़ोसी करता था तंग, परेशान होकर 10वीं की छात्रा ने उठाया यह खौफनाक कदम
पड़ोसी करता था तंग, परेशान होकर 10वीं की छात्रा ने उठाया यह खौफनाक कदम

लुधियाना, जेएनएन: लोहारा रोड कैप्टन कॉलोनी के इलाके में दसवीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।बताया जा रहा है कि छात्रा को उसकी ही कॉलोनी में रहने वाला पड़ोसी लड़का तंग कर रहा था, जिससे वजह से छात्रा ने अपनी जान दी। मामले का पता लगते ही थाना डाबा की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक माया (17) लोहारा कैप्टन नगर इलाके की रहने वाली थी। माया के पिता मिश्रीलाल ने बताया कि वह डेकोरेशन का काम करता है और उसकी पांच लड़कियां व चार लड़के हैं। उसने बताया कि उसकी बेटी माया इलाके के प्राइवेट स्कूल में दसवीं कक्षा की छात्रा है। पिता मिश्रीलाल ने बताया कि शुक्रवार रात माया की मां रीता रानी सब्जी लेने बाजार गई हुई थी। इसी दौरान माया ने अपने कमरे में पंखे से चुन्नी के सहारे लटक कर खुदकशी कर ली। मां सामान लेकर घर लौटी तो उसने बेटी का शव लटकते देखा।

माया के पिता मिश्रीलाल ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी ने करीब 2 महीने पहले पढ़ाई छोड़ दी थी जिसे कुछ दिन से कॉलोनी का रहने वाला एक लड़का तंग कर रहा था जिसके बारे में करीब एक हफ्ता पहले उसने मां को भी बताया था। मिश्री लाल ने बताया कि करीब 5 दिन पहले वह लड़का व उसकी मां उन्हें धमकाने उनके घर भी आए थे जो कि उन पर शादी का दबाव बना रहे थे। जिसके कारण माया भी काफी परेशान थी।

chat bot
आपका साथी