पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान SAD अध्यक्ष सुखबीर बादल की अचानक बिगड़ी तबीयत, अब मजीठिया संभालेंगे कमान

पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल की अचानक तबीयत बिगड़ गई। सुखबीर की अचानक तबीयत खराब हो जाने से पार्टी के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने पंजाब बचाओ यात्रा की कमान संभाली है। गौरतलब है कि पंजाब बचाओ यात्रा मंगलवार को कूमकलां के गांवों में गुजरती हुई साहनेवाल में समाप्त होनी थी। इससे पहले ही सुखबीर अचानक बीमार पड़ गए।

By Prince Sharma Edited By: Prince Sharma Publish:Tue, 09 Apr 2024 02:39 PM (IST) Updated:Tue, 09 Apr 2024 02:39 PM (IST)
पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान SAD अध्यक्ष सुखबीर बादल की अचानक बिगड़ी तबीयत, अब मजीठिया संभालेंगे कमान
पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान SAD अध्यक्ष सुखबीर बादल की अचानक बिगड़ी तबीयत,

भूपेंदर सिंह भाटिया, लुधियाना। Ludhiana News: शिरोमणि अकाली दल (SAD) के अध्यक्ष सुखबीर बादल की अचानक तबीयत खराब होने के कारण उन्हें 'पंजाब बचाओ यात्रा' बीच में छोड़कर चंडीगढ़ जाना पड़ा।

सुखबीर की तबीयत बिगड़ने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने पंजाब बचाओ यात्रा (Punjab Bachao Yatra) की कमान संभाल ली है। उल्लेखनीय है कि पंजाब बचाओ यात्रा मंगलवार को कूमकलां के गांवों में गुजरती हुई साहनेवाल में समाप्त होनी है।

मजीठिया संभालेंगे कमान

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को श्री माछीवाड़ा साहिब में यात्रा के बाद उनकी हालत बिगड़ी थी। उन्हें डायरिया हो गया है। रात को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने के कारण बिक्रम सिंह मजीठिया को बुलाकर यात्रा जारी रखने को कहा गया।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election को लेकर पंजाब में AAP बनाएगी रणनीति, संजय सिंह ने संभाला मोर्चा; आज चंडीगढ़ में करेंगे बैठक

सुबह सुखबीर बादल को पहले लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में ले जाने की तैयारी की गई थी और इस संबंध में बाकायदा अस्पताल प्रबंधन और पुलिस प्रशासन को सूचित कर दिया गया था, लेकिन अंतिम समय में सुखबीर को चंडीगढ़ ले जाने का फैसला लिया गया। सुखबीर के लौटने के बाद कूमकलां में मजीठिया यात्रा के साथ चल रहे हैं।

लोकसभा चुनाव को देखते हुए शुरू की पंजाब बचाओ यात्रा

लोकसभा चुनाव को देखते हुए शिरोमणि अकाली दल (SAD) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) द्वारा पंजाब बचाओ यात्रा शुरू की गई थी।

पंजाब बचाओ यात्रा के लिए पूर्व विधायक हरमीत सिंह संधू की अगुआई में शिअद कार्यकर्ताओं द्वारा सुखबीर बादल का पार्टी की झंडियां लेकर स्वागत किया गया। सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि पंजाब बचाओ यात्रा का उद्देश्य आम आदमी पार्टी की सरकार से प्रदेश के हितों को बचाना है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: SAD चीफ सुखबीर बादल ने शुरू की पंजाब बचाओ यात्रा, तरनतारन से भरी हुंकार; आप के खिलाफ खोला मोर्चा

chat bot
आपका साथी