मोबाइल शोरूम में चार नकाबपोशों ने बोला धावा, हथियारों से दो को जख्मी कर 1.57 रुपये व लैपटाप लूटा

चुनाव में पुलिस की ओर से सुरक्षा चाक-चौबंद किए जाने के दावों के बावजूद शहर में लुटेरे बेखौफ हैं। बुधवार रात्रि आठ बजे के करीब रेलवे लाइन के नजदीक पुल के नीचे मंडी मुल्लापुर में गुरु ग्राम टेलीकाम शोरूम में चार नकाबपोशों ने हथियारों के साथ धावा बोल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 05:59 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 06:49 PM (IST)
मोबाइल शोरूम में चार नकाबपोशों ने बोला धावा, हथियारों से दो को जख्मी कर 1.57 रुपये व लैपटाप लूटा
मोबाइल शोरूम में चार नकाबपोशों ने बोला धावा, हथियारों से दो को जख्मी कर 1.57 रुपये व लैपटाप लूटा

संवाद सहयोगी, जगराओं, मुल्लांपुर दाखा : चुनाव में पुलिस की ओर से सुरक्षा चाक-चौबंद किए जाने के दावों के बावजूद शहर में लुटेरे बेखौफ हैं। बुधवार रात्रि आठ बजे के करीब रेलवे लाइन के नजदीक पुल के नीचे मंडी मुल्लापुर में गुरु ग्राम टेलीकाम शोरूम में चार नकाबपोशों ने हथियारों के साथ धावा बोल दिया। लुटेरों ने शोरूम का शटर अंदर से बंद कर शोरूम मालिक को जख्मी कर दिया व 1.57 लाख रुपये और लैपटाप लूट लिया। एएसआइ हमीर सिंह ने बताया कि मामले में संदीप सिंह उर्फ बघेल निवासी गांव जांगपुर और तीन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया गया है।

मनिदर सिंह निवासी पत्ती गिल गांव सुधार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार रात्रि करीब आठ बजे दुकान के अंदर वह और उसका साथी बलविदर सिंह थे। इस दौरान चार नकाबपोश दुकान पर पहुंचे। उनमें से एक नौजवान मोटरसाइकिल लेकर दुकान के बाहर रुक गया और तीन नौजवान जिनके हाथों में कृपाण, दातर और चाकू थे, वह दुकान के अंदर आ गए और दुकान का मेन शटर नीचे कर दिया और अंदर से ताला लगा लिया। दुकान के अंदर एक नौजवान ने कृपाण उनकी बाजू और सिर पर मारी और दूसरे ने साथी बलविदर सिंह के बाजू पर दातर मारा। एक नौजवान ने गर्दन पर कृपाण रखते हुए गल्ले की चाबी छीन ली और उसमें पड़े हुए डेढ़ लाख रुपये निकाल लिए। तीसरे लड़के ने चाकू दिखाकर पर्स निकाल लिया जिसमें 7000 रुपये के करीब थे। वारदात को अंजाम देकर लुटेरे दुकान का शटर उठाकर बाहर निकले और दुकान के आगे खड़ी गाड़ी में से लैपटाप और दो हार्ड डिस्क ले गए। वापस जाते हुए एक लड़के ने कहा कि दोपहर के समय जो मोबाइल फोन देकर गए थे वह वापस करो। इस पर मोबाइल की पहचान करते हुए उसे वापस कर दिया गया। बाद में पहचाना कि दोपहर के समय दुकान पर आया युवक लुटेरों के साथ था। पड़ताल करने पर उसका नाम संदीप सिंह उर्फ बघेल निवासी गांव जांगपुर सामने आया। इस पर जांच के बाद मुल्लापुर दाखा पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी