फिरोजपुर रोड से बिजली के खंबे हटे, सड़क निर्माण शुरू

फिरोजपुर रोड पर चुंगी से लेकर समराला चौक तक बन रहे एलिवेटेड रोड पर पीएयू के सामने से पावरकाम के हाईटेंशन तार के खंबे हटने के बाद अब वहां पर सड़क बनाने का काम शुरू किया जा रहा है। इस सड़क के बनने से फिरोजपुर रोड पर चलने वाले ट्रैफिक को काफी सहुलियत होगी और ट्रैफिक को सुचारू किया जा सकेगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Jan 2022 08:47 PM (IST) Updated:Sat, 15 Jan 2022 08:47 PM (IST)
फिरोजपुर रोड से बिजली के खंबे हटे, सड़क निर्माण शुरू
फिरोजपुर रोड से बिजली के खंबे हटे, सड़क निर्माण शुरू

जागरण संवाददाता, लुधियाना : फिरोजपुर रोड पर चुंगी से लेकर समराला चौक तक बन रहे एलिवेटेड रोड पर पीएयू के सामने से पावरकाम के हाईटेंशन तार के खंबे हटने के बाद अब वहां पर सड़क बनाने का काम शुरू किया जा रहा है। इस सड़क के बनने से फिरोजपुर रोड पर चलने वाले ट्रैफिक को काफी सहुलियत होगी और ट्रैफिक को सुचारू किया जा सकेगा।

फिरोजपुर रोड चुंगी से समराला चौक तक बन रहे एलिवेटेड रोड पर पीएयू के सामने बिजली के हाईटेंशन वायर के खंबे लगे थे, इसके चलते एक तरफ एलिवेटेड रोड निर्माण में दिक्कत आ रही थी, वहीं सर्विस लेन भी ढंग से नहीं बन पा रही थी। इससे पीएयू के सामने ट्रैफिक के लिए बनी सर्विस लेन काफी टेढ़ी-मेढ़ी बनी।

अब काफी मशक्कत के बाद पावरकाम ने बिजली के बड़े खंबे शिफ्ट कर दिए हैं। सड़क से खंबे भी निकाल लिए गए हैं। ऐसे में अब वहां पर सर्विस लेन बनाने का रास्ता साफ हो गया है और इसे लेकर काम भी शुरू हो गया है। आने वाले कुछ दिनों में सर्विस लेन बनने से लोगों को आसानी होगी और इस प्वाइंट पर एलिवेटेड रोड का निर्माण भी तेजी से आगे बढ़ पाएगा।

chat bot
आपका साथी