लुधियाना में रेलवे ट्रैक पर हुई युवक की हत्या के मामले में परिजनों ने घेरा थाना, धीमी कार्रवाई का लगाया आरोप

लुधियाना में 22 दिन पहले जगराओं पुल के नजदीक रेलवे ट्रैक पर हुई युवक की हत्या के मामले में परिवार के लोगों ने पुलिस पर धीमी कार्रवाई का आरोप लगाया है। परिवार व गैस एजेंसी में काम करने वाले कर्मचारियों ने थाना जीआरपी का घेराव किया व प्रदर्शन किया।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 10:37 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 10:37 AM (IST)
लुधियाना में रेलवे ट्रैक पर हुई युवक की हत्या के मामले में परिजनों ने घेरा थाना, धीमी कार्रवाई का लगाया आरोप
लुधियाना में रेलवे ट्रैक पर हुई हत्या के मामले में थाना जीआरपी का घेराव करते हुए परिजन व अन्य।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में करीब 22 दिन पहले जगराओं पुल के नजदीक रेलवे ट्रैक के पास हुई युवक की हत्या के मामले में आरोपित अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस की इस धीमी कार्रवाई से दुखी मृतक के परिवार व उसके साथ गैस एजेंसी में काम करने वाले कर्मचारियों ने थाना जीआरपी का घेराव किया व रोष प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों द्वारा उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत किया गया। मृतक के छोटे भाई संतराम ने बताया कि उसका भाई रामसेवक 38 साल जगराओं पुल के पास केसी गैस एजेंसी में डिलीवरी का काम करता था। वह यहां अपने एक बेटे व पत्नी के साथ किराए के कमरे में रहता था।

8 फरवरी की रात वह कैश लेकर आ रहा था तो उसकी रेलवे ट्रैक के समीप आरोपित ने पत्थर मारकर हत्या कर दी। उसने आरोप लगाया कि हत्या को करीब 22 दिन बीत चुके हैं। पुलिस को सब पता होने के बावजूद पुलिस अभी तक आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। वह इतने समय थाने में आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर चक्कर लगाते रहे। संतराम ने बताया कि आरोपित के पिता को अपने आरोपित बेटे की सारी जानकारी है कि वह कहां है। फिर भी पुलिस अभी तक आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस जल्द ही आरोपित युवक को गिरफ्तार नहीं करती तो वह उच्च अधिकारियों के समक्ष पेश होकर कार्रवाई की मांग करेंगे।

गैस एजेंसी में काफी समय तक नहीं हुआ काम

जगराओं पुल के नीचे स्थित केसी गैस एजेंसी में काम करने वाले कर्मचारियों ने मंगलवार को काम करने से मना कर दिया। उनका आरोप था कि जब तक पुलिस आरोपित को गिरफ्तार नहीं करती तब तक वह गैस की डिलीवरी नहीं देंगे। जिसके बाद उन्हें समझा कर शांत करवाया गया।

पुलिस की कार्रवाई में कोई कमी नहीं है। पहले अज्ञात आरोपित को नामजद किया गया था। अब जिस युवक का मृतक के परिवार वाले नाम बता रहे हैं उस पर पूरी गहराई से जांच की जाएगी।

-सुधीर मलिक, एसएचओ थाना जीआरपी।

पुलिस अपना काम ईमानदारी से कर रही है। पुलिस ने अब अपनी जांच के बाद एक आरोपित को नामजद कर लिया है। जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-गुरदीप सिंह, डीएसपी जीआरपी

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी