लुधियाना में फर्जी दस्तावेज तैयार कर किसी दूसरे की लाखों रुपये की जमीन बेची, महिला समेत चार पर केस दर्ज

एएसआइ जनक राज ने बताया कि आरोपितों की पहचान दुगरी के संत नगर निवासी चरणजीत सिंह गोगना लता मिश्रा रिशी नगर निवासी क्लोनाइजर परवीन कुमार तथा गांव अय्याली खुर्द के नंबरदार नेत्र सिंह के रूप में हुई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Nov 2020 01:18 PM (IST) Updated:Wed, 04 Nov 2020 01:18 PM (IST)
लुधियाना में फर्जी दस्तावेज तैयार कर किसी दूसरे की लाखों रुपये की जमीन बेची, महिला समेत चार पर केस दर्ज
पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज करके उनकी गिरफ्तार के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

लुधियाना, जेएनएन। फर्जी दस्तावेज के आधार पर किसी और की जमीन आगे बेच कर लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में थाना पीएयू पुलिस ने महिला व क्लोनाइजर समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ जनक राज ने बताया कि आरोपितों की पहचान दुगरी के संत नगर निवासी चरणजीत सिंह गोगना, लता मिश्रा, रिशी नगर निवासी क्लोनाइजर परवीन कुमार तथा गांव अय्याली खुर्द के नंबरदार नेत्र सिंह के रूप में हुई।

पुलिस ने गांव नूरपुर बेट निवासी मनजीत कौर की शिकायत पर केस दर्ज किया। मनजीत कौर ने दिसंबर 2019 में पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी थी। मनजीत कौर ने बताया कि आरोपित परवीन कुमार उनके इलाके में कालाेनी काट रहा है। आरोपित की कालोनी और मुख्य सड़क के बीच में मनजीत कौर का 410 वर्ग गज का एक प्लाट है।

साजिश के तहत आरोपित ने फर्जी दस्तावेज के आधार पर उस प्लाट की पावर आफ अटार्नी चरणजीत सिंह के नाम पर बना दी। फिर उसी के आधार पर उस प्लाट की रजिस्ट्री लता मिश्रा के नाम तबदील कराकर उनके साथ धोखाधड़ी की। इसमें नेत्र सिंह ने गवाह के तौर पर दस्तखत किए हैं। जांच के बाद आरोप सही पाए जाने पर पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज करके उनकी गिरफ्तार के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। 

chat bot
आपका साथी