PAU में 54वीं एथलेटिक का दूसरा दिनः 400 मीटर हर्डल रेस में प्रदीप, जेवलिन थ्रो में सतलीन ने मारी बाजी

एथलेटिक मीट में यूनिवर्सिटी के पांच कॉलेजों के अलावा बठिंडा और गुरदासपुर में स्थित खेतीबाड़ी केंद्रों के एथलीटों ने भाग लिया।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 14 Feb 2020 02:02 PM (IST) Updated:Fri, 14 Feb 2020 02:02 PM (IST)
PAU में 54वीं एथलेटिक का दूसरा दिनः 400 मीटर हर्डल रेस में प्रदीप, जेवलिन थ्रो में सतलीन ने मारी बाजी
PAU में 54वीं एथलेटिक का दूसरा दिनः 400 मीटर हर्डल रेस में प्रदीप, जेवलिन थ्रो में सतलीन ने मारी बाजी

लुधियाना, जेएनएन। पंजाब कृषि विश्वविद्यालय (पीएयू) में 54वीं एथलेटिक के दूसरे दिन भी खिलाडिय़ों ने खेलों में शानदार प्रदर्शन दिखाया। वीरवार को वीसी डॉ. बलदेव सिंह ढिल्लों बतौर मुख्यातिथि पहुंचे। उन्होंने खिलाडिय़ों से कहा कि खेलों से विद्यार्थियों के जीवन में अनुशासन का जज्बा पैदा होता है। हार जीत से उपर उठकर स्टूडेंट्स को खेलों से सीखने की कला तथा सख्त मेहनत की भावना पैदा होती है। बदलते समय के साथ शारीरिक मशक्कत के मौके घटने के कारण खेलें और भी जरूरी हो गई हैं। वाइस चांसलर डॉ. ढिल्लों ने गुब्बारे छोडकर इसका आगाज किया। एथलेटिक मीट में यूनिवर्सिटी के पांच कॉलेजों के अलावा बठिंडा और गुरदासपुर में स्थित खेतीबाड़ी केंद्रों के एथलीटों ने भाग लिया।

दूसरे दिन हुए मुकाबलों में लड़कों की पांच हजार मीटर दौड़ में खेतीबाड़ी कॉलेज के जोबनजीत सिंह पहले और आकाशबीर सिंह दूसरे स्थान पर जबकि आइओए बठिंडा के वासुदेव तीसरे स्थान पर रहे। हैमर थ्रो में आइओए बठिंडा के गुरतांश सिंह पहले, कृषि कॉलेज के अनमोल दूसरे व रणप्रीत सिंह तीसरे स्थान पर रहे। एक सौ दस मीटर हर्डल रेस में कृषि कॉलेज के प्रदीप सिंह पहले व सुमेश सिंह दूसरे स्थान पर रहे। आइओए बठिंडा के राहुल सिंह तीसरे स्थान पर रहे।

इसी तरह चार सौ मीटर हर्डल रेस में कृषि कॉलेज के प्रदीप सिंह पहले, कृषि इंजीनियरिंग कॉलेज के गौतम दूसरे व कृषि कॉलेज के सुमेल सिंह तीसरे स्थान पर रहे। जैवलिन थ्रो में बेसिक साइंस कॉलेज के सतलीन सिंह पहले, खेतीबाड़ी कॉलेज के हरजिंदर सिंह दूसरे व गुरविंदर सिंह तीसरे स्थान पर रहे। सौ मीटर दौड़ में कृषि कॉलेज के अर्शदीप सिंह पहले व गुरदीप सिंह दूसरे, कृषि इंजीनियरिंग कॉलेज के अर्शदीप सिंह तीसरे स्थान पर रहे।

शॉटपुट में तरनजोत सिंह प्रथम

शॉटपुट मुकाबले में कम्यूनिटी साइंस कॉलेज के तरनजोत सिंह पहले, कृषि कॉलेज के जगदीप सिंह दूसरे व रणप्रीत सिंह तीसरे स्थान पर रहे। हाई जंप में कृषि कॉलेज के गुरपिंदर सिंह पहले, बेसिक साइंस कॉलेज के दीपक मिश्रा दूसरे व कृषि कॉलेज के सुमेल सिंह तीसरे स्थान पर रहे।

लड़कियों का परिणाम : जैवलिन थ्रो में बठिंडा की सुशील अव्वल

लड़कियों के मुकाबलों में जैवलिन थ्रो में आइओए बठिंडा की सुशील ग्रेवाल पहले, कृषि कॉलेज की अकेम कौर दूसरे व कृषि कालेज की सताकशी शर्मा तीसरे स्थान पर रही। हाई जंप में कृषि कॉलेज की मुस्कान शर्मा पहले, कम्यूनिटी साइंस कॉलेज की सुखप्रीत कौर दूसरे व कम्यूनिटी साइंस कॉलेज की हरलीन कौर तीसरे स्थान पर रही। डिस्कस थ्रो में आइओए बठिंडा की सुशील ग्रेवाल पहले, कृषि इंजीनियरिंग कॉलेज की सुखनजोत कौर दूसरे व बेसिक साइंस कॉलेज की प्रभसंगम कौर तीसरे स्थान पर रही।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी