222 बोतल अवैध शराब समेत पांच तस्कर गिरफ्तार, 33 हजार की नकदी छोड़ भागा एक स्मगलर

लुधियाना में शराब की तस्करी के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम तस्कराें के ठिकानाें पर लगातार छापेमारी कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 01:00 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 01:00 PM (IST)
222 बोतल अवैध शराब समेत पांच तस्कर गिरफ्तार, 33 हजार की नकदी छोड़ भागा एक स्मगलर
222 बोतल अवैध शराब समेत पांच तस्कर गिरफ्तार, 33 हजार की नकदी छोड़ भागा एक स्मगलर

लुधियाना, जेएनएन। बीते चौबीस घंटों के दौरान लुधियाना पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है जबकि एक फरार होने में कामयाब रहा। आरोपितों के कब्जे से 222 बोतल शराब तथा 33 हजार रुपये की नकदी बरामद की गई है।

पुलिस की एंटी स्मगलिंग टीम ने भदौड़ हाउस के पीछे खाली प्लॉट में शराब की तस्करी कर रहे दो लोगों को गिरफ़्तार किया। उनके कब्जे से 15 पेटी शराब बरामद की गई। आरोपितों के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 1 में केस दर्ज किया गया। एएसआई राजेश कुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान छावनी मोहल्ला निवासी नरिंदर कुमार तथा सरपंच कॉलोनी निवासी सिकंदर सिंह के रूप में हुई।

साहनेवाल की मित्तल धर्म कांटे वाली गली में शराब बेच रहा तस्कर पुलिस की रेड देख स्कूटर छोड़ फरार हो गया। स्कूटर में 12 बोतल शराब तथा 33 हजार रुपये की नकदी बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस उसकी तलाश में रेड कर रही है। एएसआई दीप चंद ने बताया कि आरोपित का नाम पांडेय है। उसका पते ठिकाने के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है।

थाना पीएयू पुलिस ने रिशी नगर के वाई-ब्लॉक निवासी बलवंत सिंह के घर में दबिश देकर उसे 8 बाेतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। थाना दुगरी पुलिस ने कांधारी चौक में दबिश देकर लेबर कॉलोनी फेस-1 दुगरी निवासी शाम लाल को 1 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया।

थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने ताजपुर रोड स्थित सेंट्रल जेल के पास की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 10 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। हवलदार परमजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान बाबा जीवन सिंह नगर की गली नंबर 3 निवासी सतनाम सिंह के रूप में हुई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी