झटके खाकर बंद हुए वाहन, मैकेनिक को दिखाया तो यह सच आया सामने

बसंत पार्क के पास बने इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर उस समय हंगामा हो गया, जब वहां से पेट्रोल डलवाने आए ग्राहकों के दोपहिया वाहन कुछ ही दूरी पर बंद होने के साथ झटके लगाने लगे।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 03:05 PM (IST) Updated:Sun, 16 Dec 2018 03:05 PM (IST)
झटके खाकर बंद हुए वाहन, मैकेनिक को दिखाया तो यह सच आया सामने
झटके खाकर बंद हुए वाहन, मैकेनिक को दिखाया तो यह सच आया सामने

जेएनएन, लुधियाना। आए दिन पेट्रोल और डीजल में मिलावट के मामले सामने आ रहे हैं। इसके चलते लोगों के वाहनों के खराब होने का सिलसिला जारी है। संगीत सिनेमा के पास स्थित बसंत पार्क के पास बने इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर उस समय हंगामा हो गया, जब वहां से पेट्रोल डलवाने आए ग्राहकों के दोपहिया वाहन कुछ ही दूरी पर बंद होने के साथ झटके लगाने लगे। ऐसे में जब मैकेनिक को दिखाया तो उसने पेट्रोल खराब होने का हवाला दिया।

इस पर पेट्रोल डलवाने वालों ने पेट्रोल पंप पर इसकी शिकायत कर विरोध जताया। मामला गंभीर होता देख पेट्रोल पंप मालिक ने थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस को मौके पर बुलाया। वहीं लोगों ने पेट्रोल पंप के मालिक पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर जाम लगा दिया।

इस दौरान मौके पर वहां पहुंचे पार्षद बलजिंदर सिंह ने भी लोगों को समर्थन करते हुए जांच करने की मांग उठाई। सूचना मिलने पर थाना डिवीजन नंबर 6 से प्रभारी इंस्पेक्टर जसविंदर सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत करवाया है। दूसरी तरफ जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी ने भी मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी