दोराहा में हादसा: सड़क पर पलटकर पेड़ से टकराई उबर कैब; महिला की मौत, तीन घायल

दोराहा जीटी रोड पर गांव मल्हीपुर के टी प्वाइंट पर एक कार (उबर) अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार कई बार पलटने के बाद सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।

By Sat PaulEdited By: Publish:Thu, 14 Mar 2019 01:00 PM (IST) Updated:Thu, 14 Mar 2019 01:00 PM (IST)
दोराहा में हादसा: सड़क पर पलटकर पेड़ से टकराई उबर कैब; महिला की मौत, तीन घायल
दोराहा में हादसा: सड़क पर पलटकर पेड़ से टकराई उबर कैब; महिला की मौत, तीन घायल

जेएनएन, दोराहा। दोराहा जीटी रोड पर गांव मल्हीपुर के टी प्वाइंट पर एक कार (उबर) अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार कई बार पलटने के बाद सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। इस दौरान कार में बैठे पति व दो बच्चे घायल हो गए। जबकि पत्नी की मौत हो गई। जतिंदर मोहन कालिया निवासी गली नंबर 1 शिमलापुरी लुधियाना ने बताया की वह अपनी पत्नी ममता कालिया व बेटे कुश व बेटी अरुशी के साथ उबर कंपनी की इंडिगो कार, जिसे रमनदीप सिंह चला रहा था, के साथ मोहाली से शादी से वापस अपने घर आ रहे थे।

इस दौरान कार चालक कार तेज गति से चला रहा था। जैसे ही वह गांव मल्हीपुर टी प्वाइंट के पास पहुंचे तो अचानक कार जीटी रोड से उतर कर पलटते हुए सर्विस लाइन के किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। घायल अवस्था में चारों को सिद्धू अस्पताल में लाया गया। जहां ममता कालिया ने दम तोड़ दिया। बाकियों को मामूली चोटें आई। उन्होंने कर चालक पर तेज गति से कार चलाने का आरोप लगाया। इसके बाद कार चालक अपने किसी जानकारों के साथ उन्हें छोड़कर वहां से फरार हो गया। वहीं परिवार के मित्र राज कुमार ने सिद्धू अस्पताल के स्टाफ पर आरोप लगाया की पहले इन्होंने हमें रेफर करने की बात कही। लेकिन इनकी एम्बुलेंस नहीं आई। उन्होंने बताया कि इसके बाद अस्पताल के स्टाफ की ओर से 26,500 रुपये का बिल दे दिया गया, जो उन्होंने भर दिया। अस्पताल का बिल भरने के पांच मिनट बाद ही स्टाफ ने महिला को मृत घोषित कर दिया। घायल पति ने आरोप लगाया कि जब उसने अस्पताल से अपनी पति का शव लेने की बात कही तो उन्होंने 30 हजार रुपये की मांग की।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी