5 ग्राम हेरोइन सहित मोटरसाइकिल सवार गिरफ्तार, लुधियाना से लहरा जा रहा था आरोपित

लुधियाना से हीरोइन लेकर गांव लहरा जा रहे मोटरसाइकिल सवार तस्कर को थाना डेहलों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By SatpaulEdited By: Publish:Thu, 02 Apr 2020 05:56 PM (IST) Updated:Thu, 02 Apr 2020 05:56 PM (IST)
5 ग्राम हेरोइन सहित मोटरसाइकिल सवार गिरफ्तार, लुधियाना से लहरा जा रहा था आरोपित
5 ग्राम हेरोइन सहित मोटरसाइकिल सवार गिरफ्तार, लुधियाना से लहरा जा रहा था आरोपित

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना से हीरोइन लेकर गांव लहरा जा रहे मोटरसाइकिल सवार तस्कर को थाना डेहलों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मोटरसाइकिल सवार से पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

एसआइ सुरेंद्र पाल ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव लहरा निवासी बलविंदर सिंह उर्फ मोड़ा के रूप में हुई है। बुधवार शाम पुलिस की टीम डेहलों बाईपास के पास मौजूद थी। उसी दौरान पुलिस को सूचना मिली के आरोपित स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार होकर के गांव लहरा की ओर जा रहा है। सूचना के आधार पर नाके पर आरोपित को दबोच लिया गया।

पाबंदी के दौरान बेच रहे थे सब्‍जी, दो गिरफ्तार

कर्फ्यू के चलते जिला प्रशासन द्वारा लगाई गई पाबंदी के दौरान दो लोग जवाहर नगर कैंप इलाके में खुलेआम सब्जी बेच रहे थे। मौके पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर पांच पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

एसआइ भूपेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान भट्टा भगत सिंह नगर निवासी रामकिशोर तथा रविंद्र कुमार के रूप में हुई है। बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि दोनों लोग मोहल्ला जवाहर नगर कैंप इलाके में सब्जी बेच रहे हैं। दोनों ने कोरोना वायरस बीमारी से बचने के लिए न तो मास्क लगाए हैं और न ही दस्ताने पहने हुए हैं। उनकी रेहडी के आसपास सब्जी खरीदने वालों की भीड़ लगी हुई है। सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी