पटरियों पर गंदगी देख ट्रेन से उतर गए जीएम, लताड़ लगाई तो अफसरों के छूटे पसीने

नॉर्दर्न के जीएम टीपी सिंह ने लुधियाना रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। पटरियाें पर गंदगी को देखकर उन्होंने अधिकारियों को खूब लताड़ लगाई और निर्देश दिए।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sat, 24 Nov 2018 01:59 PM (IST) Updated:Sat, 24 Nov 2018 01:59 PM (IST)
पटरियों पर गंदगी देख ट्रेन से उतर गए जीएम, लताड़ लगाई तो अफसरों के छूटे पसीने
पटरियों पर गंदगी देख ट्रेन से उतर गए जीएम, लताड़ लगाई तो अफसरों के छूटे पसीने

जेएनएन, लुधियाना। दिल्ली से विंडो निरीक्षण पर निकले नॉर्दर्न रेलवे के जीएम टीपी सिंह लुधियाना स्टेशन पर गंदगी देख लाल-पीले हो गए। सिंह के स्वागत में खड़े अफसरों के पसीने छूट गए। उन्होंने कहा कि लुधियाना में एंट्री होते ही गंदगी का बोलबाला नजर आया। इस दौरान अफसर बगले झांकते नजर आए। जीएम ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि एंट्री प्वाइंट से लेकर स्टेशन तक व परिसर को साफ सुथरा रखें। खबर है कि जीएम का यहां पर उतरने का कोई प्लान नहीं था, लेकिन पटरियों पर फैली गंदी को देखकर उन्हें उतरना पड़ा।शुक्रवार को अमृतसर एक्सप्रेस पांच बजकर एक मिनट पर लुधियाना स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो पर रुकी। इस दौरान विंडो से पटरियों पर फैली गंदगी देख जीएम नीचे उतर आए।

मौके पर पहुंचे अधिकारियों को उन्होंने खूब लताड़ा। स्थानीय अधिकारी सिर झुका कर खड़े रहे। इसके बाद उन्होंने कई अन्य बिंदुओं पर भी बात की। ट्रेन पांच बजकर सात मिनट पर यहां से अमृतसर के लिए रवाना हो गई। डायरेक्टर अभिनव सिंगला, अशोक सिंह सलारिया, आरपीएफ कमांडर पवन वशिष्ठ व अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

सुरक्षा व्यवस्था रहीे सामान्य

नॉर्दर्न रेलवे के जीएम टीपी सिंह के आने की सूचना लुधियाना रेलवे को काफी समय से थी। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था नॉर्मल रही। जीआरपी के जवानों को कुछ भी पता नहीं चला।

chat bot
आपका साथी