लुधियाना में गेट पर लगी गेंद तो पड़ोसी ने बच्चे पर तेजधार हथियारों से किया हमला

गेंद गेट पर लगी तो पड़ोसी ने बच्चे पर हमला कर दिया। सुनील ने आरोप लगाया कि शिकायत के बावजूद थाना दरेसी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। वह सरेआम उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहा है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Mar 2021 11:31 AM (IST) Updated:Sun, 28 Mar 2021 11:31 AM (IST)
लुधियाना में गेट पर लगी गेंद तो पड़ोसी ने बच्चे पर तेजधार हथियारों से किया हमला
पुलिस कमिश्नर को शिकायत दे लगाई न्याय की गुहार। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। न्यू विष्णु पुरी की गली नं. 1 ई निवासी सुनील कुमार ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है। अपनी शिकायत में उसने बताया कि 26 मार्च को उसका 10 वर्षीय भतीजा गली में खेल रहा था। इसी बीच उसकी गेंद सामने वाले घर के गेट पर जा लगी। इसी बात पर उस घर में रहने वाले व्यक्ति ने बच्चे को उठाकर जमीन पर पटक दिया। शोर सुनकर जब वह अपनी मां समेत बाहर निकला ताे आरोपित ने तेजधार हथियारों से उन पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद वह उन्हें जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गया। उसे व उसकी मां को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में ले जाया गया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में चिकन कार्नर मालिक ने सिधवां नहर में छलांग लगा की खुदकुशी, ब्याज पर दिए रुपये नहीं लौटा रहे थे लोग

सुनील ने आरोप लगाया कि शिकायत के बावजूद थाना दरेसी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। वह सरेआम उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहा है, जिसके चलते उनका परिवार दहशत में है। उसने मांग की है कि आरोपित के खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई करके उनके परिवार को इंसाफ दिलाया जाए। पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच थाना दरेसी प्रभारी दविंदर सिंह को सौंप दी है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में एक अप्रैल से लागू होगा नया Wage Board, इंडस्ट्री काे हाेगा फायदा; बोनस भी मिलेगा आनलाइन

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी