खन्‍ना के पास कार को ट्रक ने मारी टक्‍कर, मां और बेटे की मौत

लुधियाना में खन्‍ना के दोहारा के पास एक सड़क हादसे में मां और बेटे की मौत हाे गई। महिला को बेटा नई दिल्‍ली के एयरपोर्ट से लेकर आ रहा था।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Fri, 01 Dec 2017 01:51 PM (IST) Updated:Fri, 01 Dec 2017 01:51 PM (IST)
खन्‍ना के पास कार को ट्रक ने मारी टक्‍कर, मां और बेटे की मौत
खन्‍ना के पास कार को ट्रक ने मारी टक्‍कर, मां और बेटे की मौत

जेएनएन, खन्‍ना (लुधियाना)। क्षेत्र के दोराहा में एक सड़क हादसे में मां और बेटे की मौत हो गई। एक व्‍यक्ति घायल हो गया। उनकी कार को एक ट्रक ने टक्‍कर मार दी। इससे कार में सवार मां और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। महिला कनाडा से आई थी। उसे बेटा नई दिल्‍ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्‍ट्रीय से लेकर आ रहा था।

जानकारी के अनुसार, भगवंत कौर नामक महिला कनाडा से आई थी। उसे नई दिल्‍ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डा लेने बेटा मनवीर सिंह गया था। वे मारुति ब्रेजा कार से लुधियाना के मुल्लापुर लौट रहे थे। उनकी कार दोहरा के पास पहुंची तो एक ट्रक ने उसे टक्‍कर मार दी।

हादसे के बाद लोगों ने कार में फंसे लोगों को निकाला, लेकिन भगवंत कौर और उसके पुत्र मनवीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई कार चालक हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मां और बेटे के शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक समेत फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी