लुधियाना में विधायक गुरकीरत कोटली ने किया खन्ना-अमलोह रोड निर्माण का उद्घाटन, बोले- शहर में खर्चे 300 करोड़

लुधियाना की खन्ना तहसील में विधायक गुरकीरत कोटली ने वीरवार को खन्ना-अमलोह रोड निर्माण का उद्घाटन किया। उन्होंने लोगों को पंजाब सरकार द्वारा की उपलब्धियां गिनाई और कहा कि शहर के विकास कार्यों पर 300 करोड़ रुपये खर्चे जा चुके हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 04:40 PM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 04:40 PM (IST)
लुधियाना में विधायक गुरकीरत कोटली ने किया खन्ना-अमलोह रोड निर्माण का उद्घाटन, बोले- शहर में खर्चे 300 करोड़
खन्ना-अमलोह रोड के निर्माण कार्य का उद्घाटन करते विधायक गुरकीरत सिंह कोटली व अन्य।

खन्ना, जेएनएन। खन्ना के विधायक गुरकीरत सिंह कोटली ने वीरवार को खन्ना-अमलोह रोड के निर्माण कार्य का औपचारिक रूप से उद्घाटन किया। इस दौरान कोटली ने इलाका निवासियों को सम्बोधित कर 4 साल के पंजाब सरकार के कार्यकाल के दौरान खन्ना शहर में किए विकास के कामों को गिनाया। उन्होंने कहा कि शहर में 300 करोड़ रुपए से ज्यादा के विकास के काम हुए हैं। इनमें से 100 करोड़ के करीब तो खन्ना नगर कौंसिल ने काम किए हैं।

कोटली ने कहा कि शहर के विकास के काम तेजी से चल रहे हैं। आने वाले समय मे इसमें और तेजी आएगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि दो महीने में काम पूरा हो जाएगा। इस दौरान उन्हें थोड़ी समस्या आने-जाने में हो सकती है। इसे लेकर वे संयम बनाए रखें।

खन्ना नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान विकास मेहता ने कहा कि खन्ना नगर कौंसिल ने पांच साल में बिना पक्षपात के विकास किया। सड़क निर्माण में देरी को लेकर उन्होंने सफाई दी कि सीवरेज और वाटर सप्लाई के काम के चलते काम को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा था। पूर्व पार्षद गुरमीत नागपाल ने विधायक कोटली व पूर्व प्रधान मेहता का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि इलाके के लोगों से किया वादा विधायक ने पूरा कर दिया है। इस असवर पर ब्लाक कांग्रेस शहरी प्रधान जतिंदर पाठक, ब्लाक कांग्रेस देहाती प्रधान बेअंत सिंह जस्सी किशनगढ़, डॉ गुरमुख सिंह चाहल, अनमोल पुरी, संदीप घई, गुरप्रीत नागपाल, विशाल कौशल भी मौजूद रहे।

44 लाख की लागत से दोनों तरफ लगेगीं लाइटें

विधायक कोटली ने कहा कि इंटरलाकिंग टाइलें लगने के बाद अमलोह रोड पर दोनों तरफ पोल लगाकर लाइटें लगेंगी। इस पर खन्ना नगर कौंसिल 44 लाख रुपए खर्च करेगी। कोटली ने दावा किया कि अमलोह रोड को चंडीगढ़ के सेक्टर 17 की जगह खूबसूरत बना देंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी