गुरु तेग बहादुर नगर से लापता पुलिस मुलाजिम की बेटी का नहर से मिला शव Ludhiana News

लड़की 12 सितंबर को उसकी लड़की मॉडल टाउन स्थित कॉलेज में पढ़ने के लिए गई थी लेकिन वापस नहीं आई। उसके पिता पुलिस मुलाजिम हैं और पुलिस कमिश्नर दफ्तर में बतौर क्लर्क तैनात हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 07:30 AM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 02:32 PM (IST)
गुरु तेग बहादुर नगर से लापता पुलिस मुलाजिम की बेटी का नहर से मिला शव Ludhiana News
गुरु तेग बहादुर नगर से लापता पुलिस मुलाजिम की बेटी का नहर से मिला शव Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। गुरु तेग बहादुर नगर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई लड़की सिमरनजीत कौर का शव पुलिस ने नहर से बरामद किया है। थाना सदर के इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह बराड़ ने बताया कि पुलिस द्वारा इस संबंध में मृतका सिमरनजीत कौर के पिता तेजिंदर सिंह के बयानों पर बीते दिन केस दर्ज किया गया था। उन्हें बताया कि पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही थी।

पुलिस को दी शिकायत में लड़की के पिता तेजिंदर सिंह ने बताया था कि 12 सितंबर को उसकी लड़की मॉडल टाउन स्थित कॉलेज में पढ़ने के लिए गई थी, लेकिन वापस नहीं आई। वह अपने तौर पर बेटी की काफी तलाश करते रहे, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पा रहा था। उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्होंने इस संबंध में पुलिस को सूचित किया। पुलिस द्वारा बीती रात से ही लड़की की तलाश की जा रही थी। रविवार को कुछ लोगों ने जब उसका शव नहर में पड़ा देखा तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लड़की का पिता पुलिस मुलाजिम है और पुलिस कमिश्नर दफ्तर में बतौर क्लर्क तैनात हैं। जांच अधिकारी सुखदेव सिंह बराड़ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

नहर में छलांग लगा सुसाइड करने की आशंका
सूत्रों से पता चला है कि लड़की ने नहर में छलांग लगाकर सुसाइड किया है। वहीं पुलिस ने देर रात दुगरी इलाके से एक व्यक्ति को उठाकर मामले की पूछताछ करने में जुटी है। सूत्र बताते हैं कि मामला संदिग्ध होने से जांच में सख्ती बरत रही है। पुलिस देर रात और संदिग्ध आरोपितों को उठा सकती है।
 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी