दस साल की बच्ची से जीजा और उसके रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म, तंग आकर छोड़ना पड़ा घर

जिला के एक मोहल्ले में रहने वाली एक दस साल की बच्ची के साथ उसके जीजा अौर जीजे के रिश्तेदार ने मिलकर दुष्कर्म अौर कुकर्म किया।

By Sat PaulEdited By: Publish:Fri, 25 Jan 2019 04:14 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jan 2019 05:25 PM (IST)
दस साल की बच्ची से जीजा और उसके रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म, तंग आकर छोड़ना पड़ा घर
दस साल की बच्ची से जीजा और उसके रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म, तंग आकर छोड़ना पड़ा घर

जेएनएन, लुधियाना। जिला के एक मोहल्ले में रहने वाली एक दस साल की बच्ची के साथ उसके जीजा अौर जीजे के रिश्तेदार ने मिलकर दुष्कर्म अौर कुकर्म किया। बच्ची तंग अाकर घर छोड़ कर फरार हो गई अौर जम्मू की ट्रेन चढ़ गई। जम्मू रेलवे स्टेशन पर जीअारपी पुलिस ने बच्ची को पकड़ लिया अौर उसकी मेडिकल जांच करवाई। उसके बाद जम्मू पुलिस ने बच्ची को नारी निकेतन में भेज दिया। थाना डिवीजन नंबर चार पुलिस को इसकी सूचना मिलने पर जम्मू पहुंच गई अौर बच्ची को वापस लेकर अाई है। थाना डिवीजन नंबर चार पुलिस ने इस मामले में बच्ची की शिकायत पर अारोपित जीजा मोहम्मद सलमान अौर मोहम्मद सलमान के जीजा इजाज के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। पुलिस ने अारोपित मोहम्मद सलमान को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़‍िता अपनी बहन के घर रहती थी। इस दौरान जीजा मोहम्मद सलमान ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म व कुकर्म करना शुुरू कर दिया। इसके बाद सलमान के जीजा इजाज ने भी उसके साथ दुष्कर्म व कुकर्म किया। दोनों अारोपितों से तंग अाकर पीड़ित बच्ची अक्तूबर 2018 में घर से फरार हो गई। उसके बाद बच्ची भाग कर रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई अौर जम्मू की ट्रेन पर चढ़ गई। जम्मू पहुंचते ही बच्ची को जम्मू जीअारपी पुलिस ने पकड़ लिया। लेकिन बच्ची की पहचान न होने के कारण पहले उसकी मेडिकल जांच करवाई अौर जम्मू जीअारपी पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म व कुकर्म का मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद जम्मू जीअारपी पुलिस ने पीड़ित बच्ची को जम्मू नारी निकेतन भेज दिया। बच्ची के लापता होने के बाद शिकायत मिलने पर थाना डिवीजन नंबर चार पुलिस ने जांच करनी शुरू कर दी। जांच में पुलिस को पता चला कि पीड़ित बच्ची जम्मू के नारी निकेतन में है। उसके बाद थाना डिवीजन नंबर चार पुलिस परिजनों के साथ जम्मू स्थित नारी निकेतन पहुंची अौर पीड़ित बच्ची को वापस लेकर अाई। थाना डिवीजन नंबर चार पुलिस ने इस मामले में अारोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर अारोपित मोहम्मद सलमान के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार अारोपित इजाज की तलाश शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी