लुधियाना में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म, मां ने दर्ज करवाई शिकायत Ludhiana News

महिला ने बताया कि सिविल अस्पताल के डाॅक्टर के कहने पर पुलिस से शिकायत दर्ज की गई। अभी तक यह साफ नहीं नहीं हुआ है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म स्कूल के अंदर हुआ है या बाहर।

By Sat PaulEdited By: Publish:Thu, 19 Dec 2019 12:06 PM (IST) Updated:Thu, 19 Dec 2019 02:44 PM (IST)
लुधियाना में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म, मां ने दर्ज करवाई शिकायत Ludhiana News
लुधियाना में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म, मां ने दर्ज करवाई शिकायत Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में चार वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। चंडीगढ़ रोड निवासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी चार वर्षीय बेटी सेक्रेड हार्ट स्कूल की छात्रा है। जब वह सुबह के समय अपनी बच्ची को नहलाने लगी तो इसके प्राइवेट पार्ट पर खून के निशान थे। इसके बाद वह अपनी बेटी को लेकर प्राइवेट क्लीनिक में लेकर गई। प्राइवेट क्लीनिक वालों ने उसे सिविल अस्पताल भेज दिया।

महिला ने बताया कि सिविल अस्पताल के डाॅक्टर के कहने पर पुलिस से शिकायत दर्ज की गई। अभी तक यह साफ नहीं नहीं हुआ है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म स्कूल के अंदर हुआ है या बाहर। थाना मोती नगर की पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। बच्ची के बयान के बाद ही मामले की सच्चाई का पता चल जाएगा। 

मामले के जांच अधिकारी एएसआइ रविंदर पाल सिंह के अनुसार अभी बच्ची की मां के बयान दर्ज किए गए हैं। बच्ची का मेडिकल होने के बाद जांच की जाएगी। बच्ची ने अभी इस बारे में कुछ भी नहीं बताया है।। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और स्कूल के अन्य बच्चों से भी बातचीत की जाएगी।

बच्ची के पिता इस बारे में कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं। उनका कहना कि अभी अस्पताल से मेडिकल के बाद ही कुछ पता चलेगा। बच्ची ने अभी इस बारे में कुछ भी उन्हें नहीं बताया है। जांच अधिकारी का भी यही कहना है कि उन्होंने बच्ची से इस बारे में पूछा था, मगर वह कुछ भी नहीं बता सकी है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद मामले की आगे की जांच शुरू की  जाएगी। जांच अधिकारी के अनुसार सरकारी अस्पताल से बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी