व्यक्ति ने लगाया फंदा, पत्नी और कांग्रेसी सरपंच पर केस

गांव गगडा में कई महीनों से लापता एक व्यक्ति घर पहुंचा और उसने आत्महत्या कर ली। पिता की शिकायत पर थाना सदर की पुलिस ने कांग्रेसी सरपंच गुरविंदर सिंह पोना और एक महिला रुपिंदर कौर पर मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Nov 2018 07:05 AM (IST) Updated:Fri, 09 Nov 2018 07:05 AM (IST)
व्यक्ति ने लगाया फंदा, पत्नी और कांग्रेसी सरपंच पर केस
व्यक्ति ने लगाया फंदा, पत्नी और कांग्रेसी सरपंच पर केस

संस, जगराओं : गांव गगडा में कई महीनों से लापता एक व्यक्ति घर पहुंचा और उसने आत्महत्या कर ली। पिता की शिकायत पर थाना सदर की पुलिस ने कांग्रेसी सरपंच गुरविंदर सिंह पोना और एक महिला रुपिंदर कौर पर मामला दर्ज किया है। आरोपित महिला रुपिंदर कौर शिकायतकर्ता की बहू है। पलविंदर सिंह पुत्र भाग सिंह निवासी गांव गगडा ने बेटे को जमीन हथियाने के लिए बंधक बनाकर रखने और उसे मरने के लिए मजबूर करने का इन आरोपितों पर आरोप लगाया है।

थाना सदर से एएसआइ रामजी दास ने बताया कि मृतक के पिता पलविंदर सिंह पुत्र भाग सिंह निवासी गांव गगडा ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसका छोटा बेटा हरजीत सिंह 24-5-2018 को लापता हो गया था। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी उन्होंने थाने में दर्ज करवाई थी। हरजीत 5 नवंबर को घर लौट आया और काफी सहमा व डरा हुआ था। जब उससे पूछा तो उसने बताया कि उसे गांव पोना के कांग्रेसी सरपंच गुरविंदर सिंह तथा अन्य कुछ लोगों ने बंधक बना लिया था। वे रोजाना उसे बुरी तरह पीटते थे। वह किसी तरह वहां से भागकर आया है। बाद में 6 नवंबर को उसने इसी परेशानी में घर में फंदा लगाकर खुदकशी कर ली।

पिता पलविंदर ने आरोप लगाया कि उसके बेटे हरजीत से शादी से पहले ही उसकी बहू रुपिंदर कौर के सरपंच गुरविंदर के साथ संबध थे। उसे पूरा यकीन है कि उसकी बहू रुपिंदर और सरपंच गुरविंदर ने उसकी डेढ़ एकड़ जमीन हथियाने के लिए उसके बेटे को बंधक बनाकर रखा और फिर जब वह उसके चंगुल से छूटकर आया तो उसने इसी परेशानी में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पलविंदर के बयान पर सरपंच गुरविंदर सिंह पोना और रुपिंदर कौर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी