जालंधर बाइपास चौक संवारने पर मेयर-कमिश्नर बोले, थैंक्यू ड्यूक

नगर निगम इन दिनों शहर में ग्रीन बेल्ट तैयार करवाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित कर रहा है। इसी बीच ड्यूक कंपनी जालंधर बाइपास चौक को पिछले कुछ सालों से संवार रही है जिस कारण चौक खूबसूरत बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 09:17 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 09:17 PM (IST)
जालंधर बाइपास चौक संवारने पर  मेयर-कमिश्नर बोले, थैंक्यू ड्यूक
जालंधर बाइपास चौक संवारने पर मेयर-कमिश्नर बोले, थैंक्यू ड्यूक

जासं, लुधियाना : नगर निगम इन दिनों शहर में ग्रीन बेल्ट तैयार करवाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित कर रहा है। इसी बीच ड्यूक कंपनी जालंधर बाइपास चौक को पिछले कुछ सालों से संवार रही है, जिस कारण चौक खूबसूरत बना हुआ है।

मंगलवार को मेयर बलकार सिंह संधू व निगम कमिश्नर प्रदीप सभ्रवाल ड्यूक फैशन इंडिया लिमिटेड के दफ्तर पहुंचे और उन्होंने कंपनी के प्रबंधकों से मुलाकात की। मेयर बलकार सिंह संधू ने ड्यूक के ब्रांड मैनेजर गगन जैन व अन्य प्रबंधकों को कहा कि वह बेहतरीन काम कर रहे हैं, जिससे शहर का एंट्री प्वाइंट खूबसूरत बना है। मेयर बलकार सिंह संधू ने बताया कि जो कंपनियां शहर की ग्रीन बेल्ट संवार रही हैं उनके साथ संपर्क कर उनका धन्यवाद किया जाएगा ताकि और लोग भी शहर को हरभरा बनाने के लिए आगे आएं। मेयर ने बताया कि कंपनी के प्रबंधकों ने ग्रीन बेल्ट डेवलप करने में अपना सहयोग देने का भरोसा दिया है। इस मौके पर कंपनी के नंदन जैन, भारत भूषण व अन्य उपस्थित हुए।

chat bot
आपका साथी