अगस्त के पहले सप्ताह लोगों के लिए खुलेगा जगराओं पुल, फिनिशिंग में लगेगा एक सप्ताह

जगराओं पुल के लिए नई डेडलाइन तय हो गई है। अगस्त के पहले सप्ताह यह लोगों के लिए खोल दिया जाएगा।

By Edited By: Publish:Sat, 20 Jun 2020 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 20 Jun 2020 11:00 AM (IST)
अगस्त के पहले सप्ताह लोगों के लिए खुलेगा जगराओं पुल, फिनिशिंग में लगेगा एक सप्ताह
अगस्त के पहले सप्ताह लोगों के लिए खुलेगा जगराओं पुल, फिनिशिंग में लगेगा एक सप्ताह

लुधियाना, जेएनएन। जगराओं पुल के लिए नई डेडलाइन तय हो गई है। अगस्त के पहले सप्ताह यह लोगों के लिए खोल दिया जाएगा। शुक्रवार को मेयर बलकार सिंह संधू और नगर निगम कमिश्नर प्रदीप सभ्रवाल के दौरे के दौरान तय हुई इस नई तारीख की पुष्टि करते हुए बताया कि 30 जून तक ढोलेवाल की ओर से आने वाला रास्ता जो पुल को जोड़ेगा, वह तैयार हो जाएगा। माता रानी मंदिर की तरफ जाने वाला पुल का हिस्सा भी 31 जुलाई तक पूरा कर लिया जाएगा। एक सप्ताह इसकी फिनिशिंग में लगेगा।

मौके पर मौजूद निगम अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए निगम कमिश्नर ने कह दिया कि शहर की लाइफलाइन में कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बुढ्डा दरिया की सफाई का जायजा लेने के बाद मेयर और निगम कमिश्नर जमालपुर के एसटीपी पहुंचे। वहां अधिकारियों के साथ मीटिंग करते हुए मेयर ने अधिकारियों को कहा कि 15 दिन बाद बरसात होने वाली है। सभी अधिकारी अपने इलाके में सुनिश्चित करें कि वहां जलभराव न हो। इसके लिए चाहे जाली की सफाई हो या सीवरेज साफ करने की प्रक्रिया, इसे युद्ध स्तर पर पूरा करवा लिया जाए।

निगम कमिश्नर ने अधिकारियों से कहा कि बरसात के दिनों में वह खुद फील्ड में रहेंगे ताकि जनता को किसी भी तरह की कोई समस्या न हो। यही उम्मीद वह अपने अधिकारियों से भी रखते हैं कि जहां भी जलभराव की सूचना हो, वह बिना देरी खुद वहां पहुंचें। एसटीपी अपग्रेड करने को सात जुलाई को लगेगा टेंडर एसटीपी अपग्रेड करने बाबत जानकारी देते हुए मेयर बलकार सिंह संधू ने कहा कि सात जुलाई को इसका टेंडर लग रहा है।

इसके बाद तेजी से प्रक्रिया पूरी करवाई जाएगी। इस दौरान सीनियर डिप्टी मेयर शामसुंदर मल्होत्रा, एडिशनल कमिश्नर नगर निगम ऋषिपाल सिंह, पार्षद जयप्रकाश, राकेश पराशर, एसई राजिंदर वोहरा व रविंदर गर्ग अािद मौजूद रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी