लुधियाना सीआइए स्टाफ ने गिरवी रखी चोरी की मारुति ब्रेजा व हुंडई आइ 20 कार की बरामद

सीआइए इंचार्ज अवतार सिंह ने बताया कि एक कार 50 तथा दूसरी कार 20 हजार रुपये में गिरवी रखी हुई थी। जिनके पास वो कारें थीं। वो उन्हें चला रहे थे। उन्हें पता नहीं था कि वो कारें चोरी की हैं। इसलिए उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं बनती है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Mar 2021 10:55 AM (IST) Updated:Tue, 23 Mar 2021 10:55 AM (IST)
लुधियाना सीआइए स्टाफ ने गिरवी रखी चोरी की मारुति ब्रेजा व हुंडई आइ 20 कार की बरामद
सीआइए-वन टीम ने चोरी की दो और कारें बरामद की हैं।

लुधियाना, जेएनएन। पार्किंग कांट्रेक्टर मिक्की साहनी के साथ पकड़े गए अमनप्रीत सिंह की निशानदेही पर सीआइए-वन टीम ने चोरी की दो और कारें बरामद की हैं। यह कारें अमन ने अपने जानकारों के पास महज 70 हजार रुपये में गिरवी रखी हुई थीं। बरामद हुई कारें मारुति ब्रेजा तथा हुंडई आई-20 हैं।

सीआइए इंचार्ज अवतार सिंह ने बताया कि एक कार 50 तथा दूसरी कार 20 हजार रुपये में गिरवी रखी हुई थी। जिनके पास वो कारें थीं। वो उन्हें चला रहे थे। उन्हें पता नहीं था कि वो कारें चोरी की हैं। इसलिए उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं बनती है। रिमांड पर चल रहे दोनों आरोपितों से हुई पूछताछ में पता चला है कि मोहाली के सेक्टर 79 में रहने वाला विपन कुमार उर्फ भालू भी उन्हें चोरी की कारें बेचा करता था। दोनों उससे कई कारें खरीद चुके हैं। इस लिए उसे भी मामले में नामजद किया गया है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भालू, जालंधर निवासी लाडी तथा दिल्ली निवासी रोहिन की तलाश में बनाई गई टीमें लगातार उनके ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। अवतार सिंह ने बताया कि आरोपितों के कब्जे से बरामद की गई 16 में से 4 कारें दिल्ली से चोरी की गई थीं। जिन्हें लेकर दिल्ली के विभिन्न थानों में केस दर्ज हैं। उन गाड़ियों के मालिकों का पता लगाने के लिए दिल्ली पुलिस के साथ संपर्क किया जा रहा है। मिक्की साहनी और अमन का रिमांड खत्म होने पर मंगलवार दोनों को अदालत में पेश किया जाएगा। जहां से और रिमांड लेने की मांग की जाएगी। उनसे की जा रही पूछताछ में अभी और भी गाड़ियां बरामद होने की संभावना है।

चोरी की 16 कारों के साथ 17 मार्च काे दो लाेगाें को किया था गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस की सीआइए-वन टीम ने चोरी की 16 कारों के साथ 17 मार्च के दिन दोनों को गिरफ्तार किया था। आरोपित दिल्ली तथा जम्मू और कश्मीर से चोरी की गई कारों को अपनी पार्किंग में छिपा लिया करते थे। इंश्योरेंस कंपनियों से टोटल डैमेज गाड़ियों को खरीद कर उनके रजिस्ट्रेशन नंबर, चेसीज नंबर तथा इंजन नंबर उन गाड़ियों पर लगा कर उन्हें आगे बेच दिया करते थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी