मजीठिया मानहानि केस की सुनवाई 16 तक स्थगित, कोई गवाह नहीं हुआ पेश

ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट जगजीत सिंह की अदालत ने पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया की तरफ से आप नेता संजय सिंह के खिलाफ दायर मानहानि केस की सुनवाई 16 फरवरी तक के लिए स्थगित कर दी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 08 Feb 2019 12:36 PM (IST) Updated:Fri, 08 Feb 2019 04:35 PM (IST)
मजीठिया मानहानि केस की सुनवाई 16 तक स्थगित, कोई गवाह नहीं हुआ पेश
मजीठिया मानहानि केस की सुनवाई 16 तक स्थगित, कोई गवाह नहीं हुआ पेश

जासं, लुधियाना : ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट जगजीत सिंह की अदालत ने पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया की तरफ से आप नेता एवं सांसद संजय सिंह  के खिलाफ दायर मानहानि केस की सुनवाई 16 फरवरी तक के लिए स्थगित कर दी है। केस गवाहियों पर था, लेकिन कोई गवाह उपस्थित नहीं था, जिसके चलते तारीख आगे बढ़ा दी गई। वहीं, आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता और एमपी संजय सिंह  वीरवार को अदालत में पेश नहीं हुए। उनकी तरफ से उनके वकील ने उनकी हाजिरी माफ करने के लिए अर्जी लगाई थी, जिसे अदालत ने मंजूर कर लिया। पूर्व मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया अदालत नहीं आए। उनकी व्यक्तिगत हाजिरी उनके मंत्री होने और व्यवस्ता को देखते हुए माफ कर दी गई थी।

कोर्ट संजय सिंह द्वारा अदालत में स्थायी हाजिरी माफ करवाने के लिए दायर की गई अर्जी को पहले ही खारिज कर चुकी है। उल्लेखनीय है कि बिक्रम सिंह  मजीठिया ने आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह के खिलाफ वर्ष 2016 में अदालत में मानहानि का केस दायर कर रखा है, जिसमें अदालत ने संजय सिंह को तलब कर लिया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी