सनम बेवफा! लुधियाना के युवक ने 35 लाख खर्च कर पत्नी को भेजा कनाडा, अब बुलाने से कर रही इंकार

कनाडा जाने का सपना अधूरा ही रह गया। आइलेट्स पास युवती से शादी करने वाले लुधियाना के मुंडिया कला के जसविंदर सिंह की कहानी विदेश जाने का सपना देखने वालाें काे इकझाेर कर रख देगी। विदेश जाने के सपना पूरा नहीं हाे पाएगा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 01:59 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 04:08 PM (IST)
सनम बेवफा! लुधियाना के युवक ने 35 लाख खर्च कर पत्नी को भेजा कनाडा, अब बुलाने से कर रही इंकार
कनाडा जाने का सपना अधूरा ही रह गया।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। कनाडा जाने का सपना अधूरा ही रह गया। आइलेट्स पास युवती से शादी करने वाले लुधियाना के मुंडिया कला के जसविंदर सिंह की कहानी विदेश जाने का सपना देखने वालाें काे इकझाेर कर रख देगी। जसविंदर ने कनाडा में सेटल हाेने के लिए 35 लाख खर्च कर पत्नी काे भेजा, लेकिन अब वह बुलाने से इंकार कर रही है। महिला मलेरकोटला के गांव भोगीवाल निवासी सुखबीर कौर चट्ठा की मुलाकात जानकारों के माध्यम से जसविंदर से हुई थी।

यह भी पढ़ें-101 वर्षीय बुजुर्ग की खुद्दारी, कहा- नहीं चाहिए मदद, कमाकर खा लूंगा; पंजाब के CM ने की तारीफ- 5 लाख का चेक भेजा

23 अगस्त 2017 को मालवा रिजॉर्ट में हुई थी शादी

मुंडिया कला इलाके में रहने वाले जसविंदर के रिश्ते की बात हुई, जिसमें यह तय किया गया कि जसविंदर सिंह और सुखबीर कौर की शादी होगी। शादी के बाद जसविंदर उसे कनाडा भेजने का सारा खर्चा वहन करेगा। इसके बाद सुखबीर कौर उसे कनाडा बुला लेगी। 23 अगस्त 2017 को गांव कुप्प कला स्थित मालवा रिजॉर्ट में उन दोनों की शादी हुई।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में नर्सिंग कॉलेज के चौकीदार को नशीली दवाई सूंघाकर 3 लाख रुपये चोरी, चोरों ने लैपटॉप भी उड़ाया

शादी के एक सप्ताह बाद ही सुखबीर कौर चली गई कनाडा

सुखबीर कौर शादी के एक सप्ताह बाद ही कनाडा चली गई, जिसमें जसविंदर सिंह का कुल 35 लाख रुपए खर्च आया। हैरानी की बात यह है कि शादी के चार साल बीतने के बाद भी जसविंदर को कनाडा नहीं बुलाया। अक्टूबर 2020 में पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में उसने बताया कि आरोपित सुखबीर कौर ने आइलेट्स कर रखी थी। इसके बाद जमालपुर पुलिस ने महिला के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में ख्यानत के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Forecast: पंजाब में आज से बदलेगा मौसम का मिजाज, लुधियाना में तेज बारिश से मिली राहत

chat bot
आपका साथी