Move to Jagran APP

लुधियाना में नर्सिंग कॉलेज के चौकीदार को नशीली दवाई सूंघाकर 3 लाख रुपये चोरी, चोरों ने लैपटॉप भी उड़ाया

गांव नारंगवाल कलां में नाइटिंगेल नर्सिंग कॉलेज के चौकीदार को ड्यूटी दौरान रात के समय कोई नशीली दवाई सुधाकर लुटेरे कॉलेज में से तीन लाख रुपए चोरी कर ले गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। हालांकि चोरों के चेहरे स्पष्ट नहीं हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 12:44 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 12:44 PM (IST)
लुधियाना में नर्सिंग कॉलेज के चौकीदार को नशीली दवाई सूंघाकर 3 लाख रुपये चोरी, चोरों ने लैपटॉप भी उड़ाया
चोरों ने चौकीदार धर्म सिंह को कोई नशीली दवाई सूंघाकर वारदात को अंजाम दिया है। सांकेतिक चित्र।

जगराओं (लुधियाना)संवाद सहयोगी। थाना जोधा के अधीन गांव नारंगवाल कलां में नाइटिंगेल नर्सिंग कॉलेज के चौकीदार को ड्यूटी दौरान रात के समय कोई नशीली दवाई सुधाकर लुटेरे कॉलेज में से तीन लाख रुपये चोरी कर ले गए। एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया की इस लूट की घटना की पूरी वारदात कॉलेज में लगे हुए सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है, जो पुलिस ने हासिल कर ली है । इसमें लुटेरों के चेहरे पूरी तरह से ढके होने के कारण कोई पहचान नहीं हो पा रही लेकिन इस मामले में पुलिस गहराई से जांच कर रही है और जल्द ही लुटेरों को काबू कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि सर्वजीत सिंह निवासी गांव नारंगवाल कलां ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह नाइटिंगेल नर्सिंग कॉलेज नारंगवाल कला के मालिक हैं। उन्होंने कॉलेज में तीन चौकीदार सुरक्षा के लिए रखे हुए हैं। इनमें से एक रात के समय और 2 दिन के समय ड्यूटी करते हैं।

17 जुलाई को सुबह 7 बजे उन्हें चौकीदार मेहर सिंह ने फोन करके बताया कि अज्ञात व्यक्ति रात के समय चौकीदार धर्म सिंह को कोई नशीली दवाई सूंघाकर कॉलेज के दफ्तर में टेबल के दराज के लॉक को तोड़कर उसमें रखे हुए 3 लाख रुपये और एक लैपटॉप चुरा ले गए हैं। इस संबंध में सर्वजीत सिंह के बयान पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ थाना जोधा में मुकदमा दर्ज किया गया है। चोरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

लुधियाना में शराब की तस्करी करते 2 गिरफ्तार

जासं, लुधियाना। पिछले 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ 2 केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। थाना जमालपुर पुलिस ने गांव झाबेवाल चौक के पास की गई नाकाबंदी के दौरान स्कूटर सवार व्यक्ति को 48 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया।

एएसआइ धनवंत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान मुंडिया कला के दिनेश नगर निवासी जोगिंदर सिंह के रूप में हुई। गिरफ्तारी के समय आरोपित स्कूटर पर अपने ग्राहकों को शराब की डिलीवरी देने के लिए जा रहा था। पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने ढंडारी खुर्द के ईश्वर कॉलोनी इलाके में एक मकान के बाहर दबिश देकर शराब तस्करी कर रहे व्यक्ति को 12 बोतल शराब समेत गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ थाना फोकल प्वाइंट मैं केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआई अमरजीत सिंह ने बताया के आरोपी की पहचान ईश्वर कॉलोनी निवासी रामस्वरूप के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें - Punjab: कबड्डी का हीरा हरमनजीत गुरबत में खो रहा चमक, उद्योगपति Gautam Adani ने मदद को बढ़ाया हाथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.