लुधियाना में चोर-लुटेरे बेलगाम, फैक्ट्री वर्कर को बंधक बना चोरी किए लाखों रुपये के कपड़ों के थान

नंद किशोर ने बताया कि उनकी महावीर जैन कॉलोनी में कपड़े की फैक्ट्री है। 4 जून की रात 3 चोर फैक्ट्री की दीवार चढ़कर अंदर दाखिल हो गए। उन्होंने बाहर निगरानी कर रहे वर्कर को रस्सी से बांध दिया और कपड़ों के थान चोरी कर ले गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 04:57 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 04:57 PM (IST)
लुधियाना में चोर-लुटेरे बेलगाम, फैक्ट्री वर्कर को बंधक बना चोरी किए लाखों रुपये के कपड़ों के थान
महावीर जैन कॉलोनी स्थित एक कपड़ा फैक्ट्री में चीरो की घटना सामने आई है। सांकेतिक चित्र।

लुधियाना, जेएनएन। 4 जून की रात महावीर जैन कॉलोनी स्थित एक कपड़ा फैक्ट्री में तीन चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने पहले वहां मौजूद फैक्ट्री के एक वर्कर को बंदी बनाया और फिर कपड़ों के थान फैक्ट्री में ही खड़ी गाड़ी में चोरी कर ले गए। कुछ समय बाद कुछ दूरी से उस गाड़ी को बरामद कर लिया गया है। थाना टिब्बा की पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने अहलूवालिया एंक्लेव के नंद किशोर की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

नंद किशोर ने बताया कि उसकी महावीर जैन कॉलोनी में कपड़े की फैक्ट्री है। रात को दो वर्कर वहीं सोते हैं। 4 जून की रात 3 चोर फैक्ट्री की दीवार चढ़कर अंदर दाखिल हो गए। एक वर्कर कमरे में था व दूसरा बाहर निगरानी कर रहा था। उसे आरोपितों ने तेजधार हथियार दिखाकर डराया और रस्सी से बांध दिया। चोरों ने फैक्ट्री से लाखों रुपये की कीमत वाले कपड़ों के 70 थान चोरी किए और वहां खड़ी महिंद्रा पिकअप गाड़ी में लोड कर ले गए। जब दूसरे वर्कर को घटना का पता लगा तो उसने अपने साथी को छुड़ाया और मालिक को घटना की जानकारी दी। कुछ समय बाद महिंद्रा पिकअप फैक्ट्री से कुछ दूरी पर बने डंप से बरामद हुई। गाड़ी तो बरामद हो गई लेकिन कपड़ों के थान उसमें नहीं थे। फिलहाल पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है।

लूटपाट की साजिश रच रहे पांच आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे

लुधियाना। मनमोहन कॉलोनी में एक प्लाट में बैठकर लूटपाट की साजिश रच रहे 5 आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के कब्जे से तेजधार हथियार बरामद हुए हैं। थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपितों के नाम गगनदीप सिंह, उमा शंकर पांडे, दीनदयाल, हरप्रीत सिंह व प्रिंस है।

जांच अधिकारी एएसआई गुरजीत सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस टीम गश्त के संबंध में कैलाश नगर रोड मौजूद थी। जहां उन्हें सूचना मिली कि आरोपित लूटपाट करने के आदि हैं। जोकि आज भी मनमोहन कलोनी बहादरके रोड के इलाके में एक प्लाट में बैठकर किसी बड़ी लूटपाट को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने अपनी टीम के साथ मौके पर छापामारी की और आरोपितों को धर दबोचा। जिनके कब्जे से किरपान, लोहा राड, दातर व सरिया बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ शुरू कर दी है कि वह अभी तक किन-किन वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

chat bot
आपका साथी