सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत

बस्ती जोधेवाल के पास सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Aug 2018 08:26 PM (IST) Updated:Thu, 16 Aug 2018 08:26 PM (IST)
सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत
सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत

जागरण संवाददाता, लुधियाना : बस्ती जोधेवाल के पास सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। कैंटर चालक ने ट्रैक्टर पर जा रहे पिता-पुत्र को पीछे से टक्कर मारी थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बलदेव नगर निवासी गुरबख्श सिंह और उनका बेटा साहिल ट्रैक्टर ट्रॉली पर हरा चारा बेच कर वापस आ रहे थे। जैसे ही बस्ती जोधेवाल के पास पंजाब मोटर वर्कशॉप के सामने पहुंचे तो पीछे से कैंटर के चालक ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वे दोनों ट्रैक्टर से नीचे गिर गए और साइड पर लगी रेलिंग में टकरा गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने गुरबख्श सिंह के जीजा ज्ञान चंद के बयान पर कैंटर चालक गुरदीप सिंह निवासी मानेपुर फतेहगढ़ साहिब के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। चंडीगढ़ रोड पर छात्र को मोटरसाइकिल ने कुचला, मौत

शहर के चंडीगढ़ रोड पर सड़क हादसे में एक छात्र की मौत हो गई। उसे बुलेट मोटरसाइकिल सवार ने टक्कर मारी थी। पुलिस को दी शिकायत में दलीप सिंह निवासी एलआइजी फ्लैट जमालपुर ने बताया कि वे अपने बेटे सन्नी को स्कूल छोड़ने जा रहा था। जैसे ही वह कुटिया साहिब गुरुद्वारा साहिब के पास पहुंचे तो बेटा मोटरसाइकिल से उतरकर सड़क पार करने लगा। तभी चंडीगढ़ की तरफ से आ रहे बुलेट मोटरसाइकिल चालक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और वह गंभीर घायल हो गया। उसे सीएमसी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जहां पर उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने लक्की ठाकुर नामक युवक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी