प्रॉपर्टी डीलर के घर से गहने व पैसे चोरी के मामले में दो नेपाली नौकर हिरासत में

शहर के दुर्गापुरी एरिया के प्रॉपर्टी डीलर के घर से चोरी के मामले में पुलिस ने दो नेपाली नौकरों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Wed, 15 May 2019 02:11 PM (IST) Updated:Wed, 15 May 2019 02:11 PM (IST)
प्रॉपर्टी डीलर के घर से गहने व पैसे चोरी के मामले में दो नेपाली नौकर हिरासत में
प्रॉपर्टी डीलर के घर से गहने व पैसे चोरी के मामले में दो नेपाली नौकर हिरासत में

जासं, लुधियाना। शहर के दुर्गापुरी एरिया के प्रॉपर्टी डीलर के घर से चोरी के मामले में पुलिस ने दो नेपाली नौकरों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने 10 मई को हुई चोरी का मामला चार दिन बाद दर्ज किया है। कुंदरा प्रॉपर्टी डीलर के मालिक वरिज मोहन ने बताया कि वह दस मई को शादी समारोह में गए थे। इस दौरान चार दिन पहले रखे नेपाली नौकर ने घर से अपने साथी के साथ मिलकर करीबन छह लाख रुपये और सोने के जेवरात चोरी कर लिए थे। वह देर रात जब घर पर आए तो चोरी का पता चला।

पुलिस ने आपराधिक मामला सोमवार को दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने उसे काम पर रखवाने वाले नेपाली युवक और एक अन्य युवकों को हिरासत में ले लिया हैै और उससे पूछताछ की जा रही है। पीडि़त के अनुसार उसने नौकर विवेक को कुछ समय पहले ही काम पर रखा था। उसने अपने साथी सुरेश के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। एएसआइ सुखविंदर सिंह के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की है। दोनों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि हमने उसे नौकरी पर रखवाने वाले लोगों से पूछताछ जरूर की है, लेकिन किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

शराब ठेकेदार के कार्यालय से चोरी करने वाला नेपाली नौकर नामजद
शहर के शेरपुर एरिया में शराब ठेकेदार के कार्यालय से आठ लाख की नकदी उड़ाने के मामले में पुलिस ने नेपाली नौकर के खिलाफ थाना मोती नगर में आपराधिक मामला दर्ज किया है। उसे दो दिन पहले ही काम पर रखा गया था। इंद्रजीत सिंह ने बताया कि वह शराब के ठेके चलाने वाली मै दीपक मित्तल की कंपनी में अकाउंटेंट का काम करता है। उनकी ओर से कार्यालय में काम करने के लिए जीन बहादुर और दीपक बहादुर नामक दो नौकर रखे हुए थे। दीपक एक माह पहले ही उनके पास से काम से हटा था, वह शनिवार को दोबारा आया तो उसे दोबारा काम पर लगा लिया। उनके कार्यालय में आठ लाख रुपये अलमारी में रखे हुए थे। जिसे सोमवार को बैंक में जमा करवाना था। शनिवार को जीन की बेटी बीमार हो गई तो वह उसे लेकर अस्पताल चला गया। इस दौरान दीपक कार्यालय में अकेला था। उसने रविवार की रात को लोहे की रॉड से अलमारी तोड़ी ओर उसमें से आठ लाख रुपये लेकर फरार हो गया। पुलिस ने अकाउंटेंट की शिकायत पर दीपक बहादुर निवासी गांव सैती आंचल जिला सैती नेपाल के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है।
 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी