Ludhiana: सीपी के आदेश पर भी होटलों में जिस्मफरोशी नहीं रोकी, सीआइए व चौकी प्रभारी निलंबित

पंजाब के लुधियाना में सीपी के आदेश पर भी होटलों में जिस्‍मफरोशी नहीं रोकी। वहीं सीआइए व चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया। वहीं दूसरी ओर बस स्‍टैंड पर शराब पीते हुए पुलिसकर्मी की वीडियो वायरल हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 05 Feb 2023 01:41 PM (IST) Updated:Sun, 05 Feb 2023 01:41 PM (IST)
Ludhiana: सीपी के आदेश पर भी होटलों में जिस्मफरोशी नहीं रोकी, सीआइए व चौकी प्रभारी निलंबित
सीपी के आदेश पर भी होटलों में जिस्मफरोशी नहीं रोकी, सीआइए व चौकी प्रभारी निलंबित

जागरण संवाददाता, लुधियाना : पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू के आदेश के बावजूद कार्रवाई नहीं करने पर सीआइए (क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी) प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार और कोचर मार्केट पुलिस चौकी के प्रभारी एएसआइ भीषम देव को निलंबित कर दिया है। इनके खिलाफ एक माह में जांच रिपोर्ट तैयार करने के आदेश भी जारी किए हैं। पुलिस कमिश्नर ने निर्देश दिए थे कि जिन पुलिस अधिकारियों के इलाके में गैर कानूनी काम हो रहे हैं उन्हें बंद करना उनकी जिम्मेदारी उनकी होगी।

Punjab News: ड्यूटी पर मौजूद नशे में कपड़े उतारने वाला पंजाब पुलिसकर्मी निलंबित

बस स्टैंड के पास होटलों में जिस्मफरोशी और होटल संचालकों से कुछ पुलिसकर्मियों के रिश्वत लेने की शिकायतें मिल रही थीं। एएसपी के नेतृत्व में वीरवार की रात को बस स्टैंड के पास तीन होटलों में छापामारी कर पुलिस ने 13 लड़के, पांच लड़कियां और दो दलाल गिरफ्तार किए थे। जांच में यह बात सामने आई है कि होटलों में जिस्मफरोशी की शिकायतें पहले भी मिलती रहीं लेकिन उक्त अधिकारियों ने अपनी जिम्मेदारी सही से नहीं निभाई। इसलिए उन्हें सस्पेंड किया गया है। इससे पहले थाना डिविजन नंबर पांच की प्रभारी को भी बदला गया था।

शराब पीते पुलिसकर्मी की वीडियो हुई वायरल

बस स्टैंड पर वर्दी पहने एक पुलिसकर्मी की शराब पीते हुए वीडियो वायरल हो रही है। पुलिसकर्मी की वीडियो बनाने वाले किसान नेता के साथ कहासुनी भी हुई। वीडियो शनिवार सुबह की बताई जा रही है, जब बस स्टैंड पर पुलिसकर्मी गिलास में डालकर शराब पी रहा था। वहां मौजूद किसान नेता कुलदीप सिंह ने उसकी वीडियो बनाना शुरू कर दिया। जब पुलिसकर्मी को पता चला कि उसकी वीडियो बनाई जा रही है तो वह गिलास फेंक देता है।

Punjab: ड्रग पेडलर्स की संपत्तियों पर ईडी का छापा, 16 किलो से अधिक नशीला पदार्थ बरामद

किसान नेता उससे वर्दी में शराब पीने की बात कही तो पुलिसकर्मी कहता है कि उसकी ड्यूटी समाप्त हो गई है। वह घर जा रहा है, शराब पी सकता है। पुलिसकर्मी की किसान नेता के साथ वीडियो बनाने को लेकर कहासुनी भी हुई। किसान नेता ने पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी