Night Curfew in Ludhiana: लुधियाना में नाइट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां, देर रात सड़कों पर घूमते दिखे लोग; पुलिस गायब

Night Curfew in Ludhiana लुधियाना में शुक्रवार को नाइट कर्फ्यू के पहले ही दिन दैनिक जागरण की टीम ने रियलिटी चेक किया तो पाया कि 11 बजकर 10 मिनट पर घंटाघर चौक में शराब का ठेका खुला था और लोग वहां शराब खरीद रहे थे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 07:22 AM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 10:30 AM (IST)
Night Curfew in Ludhiana: लुधियाना में नाइट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां, देर रात सड़कों पर घूमते दिखे लोग; पुलिस गायब
कोरोना के बढ़ते केसों के चलते लुधियाना में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है।

लुधियाना, [अश्वनी पाहवा/गौरव कनौजिया ]। कोरोना के बढ़ते केसों के चलते लुधियाना के पुलिस कमिश्नर व डीसी ने शहर में नाइट कर्फ्यू लगाया हुआ है। इसका पालन करवाने के लिए पुलिस की टीमें बनाकर हिदायतें भी दी गई हैं। हालांकि शहर में पहले दिन ही नाइट कर्फ्यू की धज्जियां उड़ती दिखीं।

शहर में देर रात तक लोग बिना किसी डर से सड़कों पर घूम रहे थे। किसी नाके पर पुलिस मुलाजिम मौजूद नहीं थे। शुक्रवार की रात दैनिक जागरण की टीम ने रियलिटी चेक किया तो पाया कि 11 बजकर 10 मिनट पर घंटाघर चौक में शराब का ठेका खुला था और लोग वहां शराब खरीद रहे थे। माडल टाउन में रात 11:15 बजे एक आइसक्रीम पार्लर खुला देखा जो थाना माडल टाउन से चंद कदमों की दूरी पर है। करीब 11:25 पर चौकी कोचर मार्केट चौक में भी पुलिस चौकी के साथ लगता एक आइसक्रीम पार्लर खुला हुआ था। रात 11:40 बजे थाना तीन के बिल्कुल सामने एक फास्टफूड व आइसक्रीम पार्लर खुला दिखा। पहली रात को कहीं पर कर्फ्यू का कोई असर नहीं दिखा।

 

रात को 11.30 बजे घुमार मंडी चौक में कर्फ्यू के बीच निकलते वाहन और उन्हें रोकने के लिए कोई पुलिस मौजूद नहीं।  

नाइट कर्फ्यू का पालन करना शहर के प्रत्येक नागरिक का फर्ज है। अगर कोई भी इसका पालन नहीं करता तो उसके खिलाफ मामला दर्ज कर बनती कार्रवाई की जाएगी। पुलिस को भी सख्त हिदायतें दी जाएंगी। बता दें कि जिले में शुक्रवार को कुल 185 केस कोरोना संक्रमित सामने आए हैं। इनमें अलग-अलग सरकारी स्कूलों के 40 छात्र और छह शिक्षक भी शामिल हैं। गांव भूदंड़ी के सरकारी स्कूल के एक साथ 18 छात्र और एक शिक्षक कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं।

 

रात को 11.10 मिनट में घंटाघर चौक में कर्फ्यू के खौफ को दरकिनार कर शराब की दुकान से शराब खरीदते लोग। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी