नक्शे के अनुसार रेलवे लाइन पार डाला जाए सीवरेज

खन्ना खन्ना के विधायक गुरकीरत सिंह कोटली से बागी कांग्रेस नेताओं ने रेलवे लाइन पार के इलाके में डाली जा रही सीवरेज पाइप लाइन को पहले से मंजूर नक्शे के अनुसार ही डालने की नसीहत पंजाब सीवरेज एंड वाटर सप्लाई बोर्ड को दी है। इन नेताओं ने कहा है कि इस मामले में किसी भी तरह की मनमानी कर कोताही न बरती जाए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 02:07 AM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 02:07 AM (IST)
नक्शे के अनुसार रेलवे लाइन पार डाला जाए सीवरेज
नक्शे के अनुसार रेलवे लाइन पार डाला जाए सीवरेज

जागरण संवाददाता, खन्ना

खन्ना के विधायक गुरकीरत सिंह कोटली से बागी कांग्रेस नेताओं ने रेलवे लाइन पार के इलाके में डाली जा रही सीवरेज पाइप लाइन को पहले से मंजूर नक्शे के अनुसार ही डालने की नसीहत पंजाब सीवरेज एंड वाटर सप्लाई बोर्ड को दी है। इन नेताओं ने कहा है कि इस मामले में किसी भी तरह की मनमानी कर कोताही न बरती जाए। यह बात इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन गुरमिदर सिंह लाली, नगर कौंसिल के पूर्व उपप्रधान विजय शर्मा, पूर्व पार्षद सुनील कुमार नीटा, पूर्व पार्षद कृष्ण पाल, पूर्व पार्षद गुरदीप कुमार विक्की, गुरमेल सिंह काला और करमजीत सिंह सिफ्ती ने कही है। उन्होंने कहा है कि सीवरेज का काम पूरा होते ही इलाके की सड़कों का निर्माण और मरम्मत भी पहल के आधार पर की जाए।

बता दें कि उक्त कांग्रेस नेताओं ने पिछले काफी समय से विधायक कोटली के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। इससे पहले भी वे विधायक द्वारा शनिवार को रेलवे लाइन के पार इलाके में सीवरेज का उदघाटन करने सहित राशन बांटने के मामले में विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं।

उन्होंने खाद्य एवं आपूर्ति विभाग द्वारा लोगों के काटे गए नीले कार्डो की बहाली के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह द्वारा जारी किए गए आदेशों की सराहना की है। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की है कि नीले कार्डो को काटे जाने के बाद जो राशन इन नीले कार्डधारकों को सरकार द्वारा दिया जाना था, उसे नीले कार्डो की बहाली तक जारी रखा जाए। इसके अलावा खन्ना शहर के समराला रोड, ललहेड़ी रोड सड़कों की खस्ताहालत को देखते हुए उनका भी जल्द निर्माण कराने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी