लुधियाना के खन्ना में विधायक कोटली ने सफाई कर्मियों से की मुलाकात, कच्चे सफाई सेवकों का उठा मुद्दा

लुधियाना के खन्ना में सफाई कर्मचारी यूनियन के सदस्यों से विधायक गुरकीरत कोटली से मुलाकात कर कच्चे सफाई सेवकों को पक्का करने की मांग सामने रखी। कोटली ने कहा कि वे सफाई सेवकों और सीवरमैनों की समस्याओं को जल्द पंजाब सरकार के सामने रखेंगे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Dec 2020 12:57 PM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2020 12:57 PM (IST)
लुधियाना के खन्ना में विधायक कोटली ने सफाई कर्मियों से की मुलाकात, कच्चे सफाई सेवकों का उठा मुद्दा
सफाई कर्मचारी यूनियन के सदस्यों से मुलाकात करते विधायक कोटली।

खन्ना, जेएनएन। सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान संजीव भगानिया की अगुआई में यूनियन का वफद विधायक गुरकीरत कोटली से मिला। इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता रुपिंदर सिंह राजा गिल, खन्ना नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान विकास मेहता, ब्लाक कांग्रेस प्रधान जतिंदर पाठक भी थे। संजीव भगानिया ने कच्चे सफाई सेवकों को पक्के करने समेत कई मांगें कोटली के सामने रखीं।

उन्होंने कहा कि पंजाब मंत्री परिषद की जो आगामी मीटिंग रखी गई है, उसमें वे मांग करेंगे कि खन्ना के कच्चे सफाई सेवकों को पक्का किया जाए। इस पर विधायक कोटली ने कहा कि वे सफाई सेवकों और सीवरमैनों की समस्याओं को जल्द पंजाब सरकार के सामने रखेंगे। इस मौके पर रंजीव कुमार, हरपाल वधवा, विक्की बालू, अजय बालू, राज मट्टू, कृष्ण, अजय चौहान, रानी, कमलेश, पिंकी भी मौजूद रहे।

-----------------

सतपाल मित्तल स्कूल पांचवीं बार राज्य में नंबर वन पर

लुधियाना। सतपाल मित्तल स्कूल पांचवीं बार राज्य में नंबर पर आया है। एजुकेशन वर्ल्ड पत्रिका ने स्कूल को पंजाब के सीबीएसई और आइसीएससी स्कूलों में से चुना है। भारतीय स्कूल रैंकिंग 2020-21 में को-एड डे स्कूल श्रेणी में स्कूल पंजाब में नंबर वन तथा भारत में नंबर 50वें रैंक पर हैं। बता दें कि एजुकेशन वर्ल्ड एक मानव विकास पत्रिका है, जो 14 सालों से शैक्षिक संस्थानों की रैंकिंग कर रही है। अब पत्रिका की टीम के सदस्य स्कूल का दौरा करेंगे और स्कूल को ट्राफी व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित करेंगे। स्कूल प्रिंसिपल भूपिंदर गोगिया ने इस शानदार उपलब्धि के लिए स्टाफ सदस्यों, विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को बधाई दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी