तकनीकी मुकाबलों में छाए गुलजार ग्रुप के विद्यार्थी

जागरण संवाददाता, खन्ना : गुलजार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट खन्ना के भावी इंजीनियरों ने विभिन्न इंस्टीट्यूट

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Apr 2018 08:12 PM (IST) Updated:Wed, 18 Apr 2018 08:12 PM (IST)
तकनीकी मुकाबलों में छाए गुलजार ग्रुप के विद्यार्थी
तकनीकी मुकाबलों में छाए गुलजार ग्रुप के विद्यार्थी

जागरण संवाददाता, खन्ना : गुलजार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट खन्ना के भावी इंजीनियरों ने विभिन्न इंस्टीट्यूटों में हुए राष्ट्रीय स्तर के विभिन्न तकनीकी मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन करते हुए शहर का नाम रोशन किया है। गुलजार ग्रुप के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर गुरकीरत ¨सह ने बताया कि इस प्रतियोगिता में बीटेक के राकेश कुमार व रोशन कुमार ने रोबोरेस में दूसरा व तीसरा स्थान पाया।

उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुए मुकाबलों में मनदीप ¨सह, प्रदीप कुमार, राकेश कुमार व रोशन कुमार की टीम ने रोबोस्क्रोर में दूसरा स्थान पाया। वहीं आईआइटी रोपड़ में मनदीप ¨सह, प्रदीप ¨सह, अशीष कुमार व कशिश ने यूरोरोड़ मुकाबले में पहला स्थान पाया। एनआईटी दिल्ली में राकेश कुमार व रोशन कुमार ने डुस्टरेस में दूसरा व रोबोस्क्रोर में पहला स्थान, अबेडकर इंस्टीट्यूट ऑफ एडवांस कम्यूनिकेशन टेक्नॉलोजी एंड रिसर्च में राकेश कुमार, रोशन ने रोगोरेस में दूसरा व रोबोबार तथा रोबोस्क्रोर में पहला स्थान पाया।

वहीं, एसएलआईईटी में राकेश कुमार, रोशन कुमार, मनदीप ¨सह कशिश ने रोबोस्क्रोर में दूसरा व तीसरा स्थान, पंजाब यूनिवर्सिटी स्वामी स्वरनंद गिरी में राकेश कुमार, रोशन कुमार, मनदीप ¨सह व प्रदीप कुमार ने रोबोस्क्रोर में पहला, रोबोरेस में से दूसरा व वोट पुल में पहला स्थान पाया। इसके अलावा राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी में हुए मुकाबले में राकेश कुमार, रोशन कुमार व मनदीप ¨सह ने रोबोस्क्रोर में से पहला स्थान पाया।

गुलजार ग्रुप के चेयरमैन गुरचरन ¨सह ने ग्रुप की इस कामयाबी के लिए सबको बधाई देते हुए कहा कि गुलजार ग्रुप द्वारा अकादमिक शिक्षा के साथ-साथ विद्यार्थियों को प्रेक्टिकल शिक्षा भी प्रदान की जाती है। इस दौरान इंस्टीट्यूट में करवाए गए एक कार्यक्रम में विजेता विद्यार्थियों को मैनेजमेंट द्वारा समानित किया गया। मौके पर प्रबंधक, छात्र, अध्यापक व स्टाफ उपस्थित था।

chat bot
आपका साथी