लुधियाना में फ्रूट मंडी के आढ़ती की शेड अलाट करने की मांग, कांग्रेस व्यापार सेल ने सुनी समस्याएं

आढ़तियों ने कहा कि फ्रूट मंडी के सिर्फ दो शेड हैं। इससे उनका कार्य ठीक ढंग से नहीं हो पा रहा है। कई आढ़तियों को पूरी जगह नहीं मिल पाई है इसलिए उन्हें और शेड अलॉट किए जाएं। आढ़तियों के लिए पीने के पानी और शौचालय की भी व्यवस्था हो।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 31 Jan 2021 10:49 AM (IST) Updated:Sun, 31 Jan 2021 10:49 AM (IST)
लुधियाना में फ्रूट मंडी के आढ़ती की शेड अलाट करने की मांग, कांग्रेस व्यापार सेल ने सुनी समस्याएं
लुधियाना में आढ़ती एसोसिएशन और कांग्रेस व्यापार सेल की बैठक हुई है।

लुधियाना, जेएनएन। महानगर में कांग्रेस पार्टी व्यापार सेल ने फ्रूट मंडी एसोसिएशन के सदस्यों के साथ बैठक करके उनकी समस्याएं जानी। इस मौके पर पार्षद पति विनायक भी मौजूद रहे। फ्रूंट मंडी के आढ़तियों और अन्य दुकानदारों ने बैठक में उन्हें शेड अलाट करने की मांग की।  

इस बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस व्यापार सेल के सचिव पंकज शर्मा ने की। इसमें लुधियाना फ्रूट मंडी एसोसिएशन की तरफ से आढ़तियों को आ रही दिक्कतों के बारे में बताया गया। उन्होंने बैठक में आए पार्षद पति विपन विनायक, जितेंद्रपाल बेदी, सुखदेव बाबा, सिम्मी  पसान, चेयरमैन दर्शन लाल बवेजा (गुड्डू) को फ्रूट मंडी में आ रही मुश्किलों के बारे में बताया।

फ्रूट मंडी में केवल दो ही शेड

आढ़तियों ने कहा कि फ्रूट मंडी के सिर्फ दो शेड हैं। इससे उनका कार्य ठीक ढंग से नहीं हो पा रहा है। कई आढ़तियों को पूरी जगह नहीं मिल पाई है, इसलिए उन्हें और शेड अलॉट किए जाएं। इसके अलावा कई सालों से आढ़तियों के लिए पीने के पानी और और शौचालय की उचित व्यवस्था नहीं है। एक ही जगह पर 6-6 आढ़तिये बैठते हैं जो कि मुश्किल है। पार्षद पति विपन विनायक ने सभी आढ़तियों को कहा कि आपको जो भी समस्याएं हैं, उन्हें लिखित में दिया जाए ताकि उनकी समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर हल किया जा सके।

इस मौके दर्शन लाल बवेजा लड्डू ने भी आर टी ओ को 15 फरवरी के बाद खुशखबरी देने की बात कही है। इस मौके वाइस चेयरमैन व्यापार सेल तरुण शर्मा, जनरल सेक्टरी गिरीश शर्मा, रोहित कोहली, तनवीर सिंह, रिशव तनेजा, संदीप अरोड़ा, विकास बवेजा, गौतम सुनेजा, मनिंदर सिंह, कमल गुंबर, रचिन चरणजीत गगन, रिंकू, सूरज भारती, रमेश सुनेजा मौजूद रहे।   

chat bot
आपका साथी