Ludhiana Crime: तेजधार हथियार के बल पर चाराहों को बंधक बनाकर लूटीं 45 भेडें, आरोपित फरार, मामला दर्ज

Ludhiana News कूमकलां के पास माछीवाड़ा रोड पर चाराओं को बंधक बनाकर लुटेरों ने भेडें ही लूट ली हैं। पुलिस ने चाराहों की शिकायत पर थाना कूमकलां में आपराधिक मामला दर्ज किया है और लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 24 Mar 2023 12:33 PM (IST) Updated:Fri, 24 Mar 2023 12:33 PM (IST)
Ludhiana Crime: तेजधार हथियार के बल पर चाराहों को बंधक बनाकर लूटीं 45 भेडें, आरोपित फरार, मामला दर्ज
चाराहों को बंधक बनाकर लुटेरों ने 45 भेडें लूटी।

लुधियाना, जागरण संवाददाता। कूमकलां के पास माछीवाड़ा रोड पर चाराओं को बंधक बनाकर लुटेरों ने भेडें ही लूट ली हैं। पुलिस ने चाराहों की शिकायत पर थाना कूमकलां में आपराधिक मामला दर्ज किया है और लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में निवासी मेहमदपुर थाना शंभू पटियाला ने बताया कि व भेडों का काम करता है और उसके पास 490 भेंड हैं। वह भेडों को चारने के लिए 8 दिन से गांव कोहाड़ा के आस पास के गांवों में आया हुआ था। 22 मार्च को उसने अपनी भेडों को हरा पेट्रोल पंप के सामने माछीवाडा रोड गांव मानगढ़ के खाली प्लाट में छोडा हुआ था।

तेजधार हथियार पर की लूट

रात को करीब एक बजे कुछ लोग वहां आए जिन्होंने उसे, उसके पिता और वर्करों के हाथ पांव बांध दिए और महिंद्रा पिकअप गाड़ी में उसकी भेडों को भरकर फरार हो गए। उनके पास तेजधार हथियार थे और किसी भी तरह की हलचल करने पर मार देने की धमकी दी गई थी।

मामला दर्ज

उनके जाने के बाद किसी तरह से उन्होंने खुद को छुडाया और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसकी शिकायत पर थाना कूमकलां में आपराधिक मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी एएसआई संजीव कुमार ने बताया कि आरोपितों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी