थाना प्रभारी रिचा रानी की रिवीजन पटीशन रद, निचली अदालत के फैसले काे दी थी चुनाैती

मृतक दीपक के पिता ने थाना प्रभारी रिचा पर केस दर्ज करने की मांग के लिए कोर्ट में शिकायत दी थी। अदालत ने पुलिस कमिश्नर को रिचा रानी के विरुद्व मामला दर्ज करने के आदेश दिए थे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 10:50 AM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 10:50 AM (IST)
थाना प्रभारी रिचा रानी की रिवीजन पटीशन रद, निचली अदालत के फैसले काे दी थी चुनाैती
थाना प्रभारी रिचा रानी की रिवीजन पटीशन रद, निचली अदालत के फैसले काे दी थी चुनाैती

लुधियाना, जेएनएन। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अरुण कुमार अग्रवाल की अदालत ने थाना प्रभारी रिचा रानी, एएसआइ जसकरण सिंह और एएसआइ चरणजीत सिंह की तरफ से उनके खिलाफ केस दर्ज करने के निचली अदालत के फैसले के खिलाफ लगाई रिवीजन पटीशन (पुनर्याचिका) को खारिज कर दिया है। चोरी के आरोप में पकड़े दीपक शुक्ला की पुलिस हिरासत में कथित मारपीट से जेल में मौत के बाद विवाद उत्पन्न हो गया था।

मृतक दीपक के पिता ने थाना प्रभारी रिचा पर केस दर्ज करने की मांग के लिए कोर्ट में शिकायत दी थी। ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट विक्रांत कुमार की अदालत ने पुलिस कमिश्नर को रिचा रानी के विरुद्ध मामला दर्ज करने के आदेश दिए थे। मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया। अदालत ने सीपी को वॉर्निंग दी।

रिचा ने मामला दर्ज करने के दिए आदेश को स्थानीय सेशन कोर्ट में चुनौती दी थी। सेशन कोर्ट ने मामला अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अरुण कुमार अग्रवाल की अदालत में भेज दिया था। इस पर शुक्रवार को कोर्ट ने रिचा की पुनर्याचिका रद कर दी

गोकुल विहार में विवाहिता से मारपीट, ससुरालियों पर केस
विवाहिता से मारपीट करने के आरोप में थाना हैबोवाल पुलिस ने नवनीत कौर की शिकायत पर उसके ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ दीदार सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान दुर्गापुरी के गोकुल विहार निवासी महिला के पति संदीप राणा, ननद अनु तथा सास कृष्णा के रूप में हुई। नवनीत ने बताया है कि 2015 में उसकी शादी संदीप के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही वह शराब पीकर उसे पीटता था। 10 अगस्त की सुबह उसने बेटे के कपड़ों के लिए पति से पैसे मांगे। इस पर उसने उसके साथ मारपीट की। जब वह बाहर जाने लगी तो सास व ननद ने उसे पकड़ लिया। तीनों ने मिलकर उसे पीटा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी