कांग्रेसी व अकाली ने ताकत झोंकी, आप ने आस छोड़ी

जिला परिषद और ब्लाक समिति के चुनाव को लेकर जंग शुरू हो गई है। हालांकि उम्मीदवारों को अभी चुनाव चिन्ह भी जारी नहीं हुए हैं, लेकिन फिर भी इलाके में दोनों मुख्य पार्टियां अकाली दल और काग्रेस अपने-अपने उम्मीदवारों के हक में एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Sep 2018 09:32 PM (IST) Updated:Sun, 09 Sep 2018 09:32 PM (IST)
कांग्रेसी व अकाली ने ताकत झोंकी, आप ने आस छोड़ी
कांग्रेसी व अकाली ने ताकत झोंकी, आप ने आस छोड़ी

संवाद सहयोगी, समराला : जिला परिषद और ब्लाक समिति के चुनाव को लेकर जंग शुरू हो गई है। हालांकि उम्मीदवारों को अभी चुनाव चिन्ह भी जारी नहीं हुए हैं, लेकिन फिर भी इलाके में दोनों मुख्य पार्टियां अकाली दल और काग्रेस अपने-अपने उम्मीदवारों के हक में एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं। दोनों की ओर से चुनाव प्रचार तेज कर दिया गया है। उधर, विधानसभा चुनाव में कांग्रेस व शिअद को पीछे छोड़ने वाली आम आदमी पार्टी ने किसी तरह की आस ही छोड़ दी है। वह अपना खोया हुआ जनाधार भी तलाशने की कोशिश में नहीं है। आप की ओर से चुनाव को लेकर किसी भी तरह की तैयारियां नहीं की जा रही हैं।

अकाली दल इलाके में अपनी खोई साख को फिर से बहाल करने की फि राक में है जबकि काग्रेस के हलका विधायक ने भी पूरी ताकत झोंक दी है। दोनों पार्टियों के सामने जिला परिषद, ब्लाक समिति और पंचायती चुनावों के बहाने लोकसभा चुनाव-2019 का स्पष्ट लक्ष्य है। अकाली पार्टी को डर है कि सत्ता में होने के कारण काग्रेस चुनाव में धक्का करेगी, लेकिन वह उसका मुकाबला करने के लिए तैयार है। काग्रेस की ओर से रविवार को सुखबीर सिंह पप्पी पीए टू एमएलए की अगुवाई में खैहरा, कुब्बे, बलाला और महदूदा गांव में चुनाव प्रचार किया गया। पप्पी ने कहा कि चुनाव प्रचार दौरान उन्हे भारी बहुमत से जीत हासिल होने की उम्मीद है। जत्थेदार संता सिंह उमैदपुर हलका मुख्य सेवादार ने बताया कि उनकी ओर से चुनाव प्रचार आरभ कर दिया गया है। उन्हे लोगों का आश्वासन भी मिल रहा है। उधर, संभावित अकाली उम्मीदवार अपने सर्मथकों के साथ अपने-अपने इलाकों में चुनाव प्रचार में जुट गए है।

chat bot
आपका साथी