एक्टिवा की डिग्गी में रखे फूकी बम फटे, तीन घायल, घरों के टूटे शीशे

ब्राउन रोड स्थित कामरान रोड पर एक युवक ने भारी मात्रा में फूकी बम रखने के बाद जैसे ही सीट को बंद किया तो जोरदार धमाके से एक्टिवा के चिथड़े उड़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Nov 2018 09:15 AM (IST) Updated:Fri, 09 Nov 2018 09:15 AM (IST)
एक्टिवा की डिग्गी में रखे फूकी बम फटे, तीन घायल, घरों के टूटे शीशे
एक्टिवा की डिग्गी में रखे फूकी बम फटे, तीन घायल, घरों के टूटे शीशे

जासं, लुधियाना : ब्राउन रोड स्थित कामरान रोड पर एक युवक ने भारी मात्रा में फूकी बम रखने के बाद जैसे ही सीट को बंद किया तो जोरदार धमाके से एक्टिवा के चिथड़े उड़ गए। बम फटने से एक्टिवा के नजदीक खड़े तीन युवक बुरी तरह से घायल हो गए। धमाका इतना जबरदस्त था कि आसपास के घरों की इमारतें हिल गई और घरों के शीशे टूट गए। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंच कर तीनों घायलों को इलाज के लिए सीएमसी अस्पताल में दाखिल करवाया। सूचना मिलते ही एसीपी सेंट्रल वरयाम सिंह और थाना डिवीजन दो एसएचओ सतवंत सिंह मौके पर पहुंच गए। घायलों की पहचान कामरान रोड निवासी हरसिमरण सिंह, मनप्रीत सिंह और संतोष के रूप में हुई है। तीनों युवक दीपावली पर पटाखे चलाने के लिए बुधवार की शाम बाजार से एक्टिवा की डिग्गी में पटाखे रख कर लाए थे। इस दौरान पटाखों में भारी मात्रा में फूकी बम ले थे, जोकि डिग्गी में ही थे। मनप्रीत सिंह के घर के बाहर पहुंचने के बाद पटाखे निकालने के लिए उन्होंने डिग्गी खोली तो अचानक उन्हें कोई काम याद आ गया। जैसे ही उन्होंने एक्टिवा की डिग्गी गिराई तो हवा के प्रेशर से फूकी बम फट गए। घायलों की आखें भी मामूली झुलस गई। लोगों ने तुरंत घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

चार घरों के टूटे शीशे, एसी भी हुआ क्षतिग्रस्त

धमाके से आसपास के चार घरों के शीशे बुरी तरह से टूट गए। इस दौरान एक्टिवा के नजदीक ही एक घर की पहली मंजिल पर लगा एक एसी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। फूकी बम फटने से हुआ धमाका: एसीपी सेंट्रल वरयाम

एसीपी सेंट्रल वरयाम सिंह ने बताया कि युवक बाजार से पटाखे खरीद कर लाए थे और उन्होंने भारी मात्रा में फूकी बम एक्टिवा की डिग्गी में रखा था। जैसे ही घर के बाहर उन्होंने सीट को दोबारा बंद किया तो हवा के प्रेशर से फूकी बम फट गए, जिससे एक्टिवा के चिथड़े उड़ गए और तीन युवक घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी