शादीशुदा प्रेमी जोड़े की अश्लील फोटो वायरल हुई तो दोनों ने उठा दिया एेसा कदम

पहले से शादीशुदा प्रेमी जोड़े की किसी ने अश्लील वीडियो वायरल की तो वे आहत हो गए। दोनों ने जहर निगलकर खुदकशी कर ली।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 24 Jun 2018 06:46 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jun 2018 05:13 PM (IST)
शादीशुदा प्रेमी जोड़े की अश्लील फोटो वायरल हुई तो दोनों ने उठा दिया एेसा कदम
शादीशुदा प्रेमी जोड़े की अश्लील फोटो वायरल हुई तो दोनों ने उठा दिया एेसा कदम

जेएनएन, माछीवाड़ा साहिब [लुधियाना]। पड़ोस में रहने वाले शादीशुदा व्यक्ति को विवाहित महिला से प्यार हो गया। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ समय बिताने लगे। प्रेमी जोड़ा दो दिन के लिए घर से गायब हुआ तो दोनों परिवारों में झगड़ा हो गया। इसी दौरान किसी ने उनकी अश्लील फोटो वायरल कर दी। इससे आहत होकर प्रेमी जोड़े ने जहर निगलकर खुदकशी कर ली।

घटना लुधियाना के माछीवाड़ा बेट क्षेत्र का है। गांव में पड़ोस में ही रहते दोनों ही विवाहित व बच्चों वाले प्रेमी जोड़े के संबंध पिछले 3 सालों से थे। इसकी गांव में भी चर्चा थी। यह प्रेमी जोड़ा घर से चला गया था और 2 दिन बाद ही घर लौट आया। इसके बाद इनके परिवारों में भी झगड़ा होने लगा, जिससे गांव में बदनामी हो गई।

बाद में इनकी अश्लील फोटो भी किसी ने गांव में फैला दी। इसी बदनामी के कारण दोनों ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। महिला की एक निजी अस्पताल में मौत हो गई तो परिवार ने पुलिस को बताए बिना ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

अगली सुबह व्यक्ति की भी लुधियाना में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसके पति के गांव की ही एक औरत के साथ अवैध संबंध थे। दोनों की गांव में बदनामी हो चुकी थी, इसीलिए उन्होंने जहर निगल लिया। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

यह भी पढ़ेंः पूरी रात पत्नी को बंधक बनाकर मारपीट करता रहा पति, दिखाया वहशीपन

chat bot
आपका साथी