भाजपा नेता के पिता की आखों में मिर्ची डाल लूट की कोशिश

अमलोह रोड स्थित गोंसु की खूही के सामने एक दुकान के बुजुर्ग मालिक को आखों में मिर्ची झोंक कर लूटने की कोशिश की गई। हालांकि दुकानदार के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा होने लगे तो लुटेरे वहां से भाग निकले। दुकानदार का बेटा भाजपा नेता है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 07:31 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 07:31 PM (IST)
भाजपा नेता के पिता की आखों में मिर्ची डाल लूट की कोशिश
भाजपा नेता के पिता की आखों में मिर्ची डाल लूट की कोशिश

जागरण संवाददाता, खन्ना : अमलोह रोड स्थित गोंसु की खूही के सामने एक दुकान के बुजुर्ग मालिक को आखों में मिर्ची झोंक कर लूटने की कोशिश की गई। हालांकि दुकानदार के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा होने लगे तो लुटेरे वहां से भाग निकले। दुकानदार का बेटा भाजपा नेता है।

दुकान के मालिक शाम लाल ने बताया कि बुधवार शाम करीब पांच बजे दो लड़के मोटरसाइकिल पर उनकी दुकान पर आए। कुछ सामान निकलवाने के बहाने वे मिर्च का पैकेट उठाकर खोलने लगे। वे काउंटर पर आए तो उन लड़कों ने मिर्च उनकी आंख में झोंक दी। उन्होंने किसी तरह पैर से गल्ला बंद किया और लड़कों पर लोई डालकर धकेलने की कोशिश की। साथ ही उन्होंने शोर मचा दिया। साथ वाले लोग इकट्ठा होते, इससे पहले ही लड़के वहां से भाग निकले। शाम लाल ने तभी अपने पुत्र व भाजपा नेता रविंद्र रवि को बुलाया। उनके साथ पहुंचे भाजपा नेता अनुज छाहड़िया ने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाच शुरू कर दी है।

------

स्मैक समेत बाइक सवार काबू

जासं, खन्ना : खन्ना सिटी-2 पुलिस ने एक बाइक सवार को सात ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। उसकी पहचान जसपाल सिंह उर्फ जॉनी निवासी संत नगर मंडी गोबिंदगढ़ जिला लुधियाना के रूप में हुई है। उसे फोकल प्वाइंट के पास नाकाबंदी के दौरान काबू किया गया।

chat bot
आपका साथी